वाराणसी में हाइवे के होटल और ढाबों पर शराब और जिस्मफरोशी की शिकायत पर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे के किनारे स्थित होटल और ढाबों पर जिस्मफरोशी और खुलेआम शराब पिलाने की लगातार शिकायत पर लंका पुलिस ने शनिवार की देर रात तक चेकिंग अभियान चलाकर संचालकों को कड़ी हिदायत दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:01 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:01 PM (IST)
वाराणसी में हाइवे के होटल और ढाबों पर शराब और जिस्मफरोशी की शिकायत पर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान
हाइवे के होटल और ढाबों पर शराब और जिस्मफरोशी की शिकायत पर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

जागरण संवाददाता वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे के किनारे स्थित होटल और ढाबों पर जिस्मफरोशी और खुलेआम शराब पिलाने की लगातार शिकायत पर लंका पुलिस ने शनिवार की देर रात तक चेकिंग अभियान चलाकर संचालकों को कड़ी हिदायत दी। एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह के निर्देश पर अचानक चलाये गए अभियान के बाद होटल , ढाबा लरा बैठकर शराब पी रहे शराबियों और संचालकों में अफरा तफरी मच गई।चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने आगंतुग रजिस्ट की जांच के साथ ही सीसीटीवी को चालू रखने के निर्देश दिए।पुलिस ने होटल और ढाबा संचालकों को सख्त हिदायत देकर शराब पिलाने और कम उम्र के कपल को कमरा और केबिन देने के लिए मना किए।

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने दो ढाबे से चार युवकों को शराब पीते पकड़ा । युवकों द्वारा दोबारा ऐसा नहीं करने अनुनय विनय करने पर पुलिस ने परिजनों से बात कर छोड़ दिया।पिछले काफी समय स्व हाइवे किनारे स्थित होटल और ढाबे पर गलत काम होने की शिकायत के बाद एसीपी भेलूपुर ने रमना चौकी प्रभारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। रमना चौकी प्रभारी मनीष पाल ने बताया कि डाफी से लेकर नुवांव तक दर्जन भर स्थानों पर अभियान चलाया गया। यह अभियान आगे भी चलता रहेगा । चौकी प्रभारी ने बताया कि ढाबे और होटलों में बैठकर शराब पीने के बाद अपराधी वारदातों को अंजाम देते हैं।

हुक्काबार और गेस्ट हॉउस की आड़ में अय्याशी

लंका , भेलूपुर , चितईपुर क्षेत्र के कुछ हुक्काबार ,रेस्टोरेंट ,गेस्ट हाउस और होटलों में जमकर अय्याशी चलती है।कभी कभी शिकायत पर पुलिस छापेमारी की कोटा पूर्ति कर डील के बाद शांत हो जाती है।इन क्षेत्रों में अधिकारियों के ने

chat bot
आपका साथी