वाराणसी में महिला के आरोप से सन्‍न रह गई पुलिस, बोली - 'पति बनाता है एडल्ट मूवी में काम करने का दबाव'

प्रकरण गुरुवार को तब प्रकाश में आया जब महिला स्वयं कैंट थाने पहुंची और अपनी पति और देवर की करतूत बताकर मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:36 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 01:32 PM (IST)
वाराणसी में महिला के आरोप से सन्‍न रह गई पुलिस, बोली - 'पति बनाता है एडल्ट मूवी में काम करने का दबाव'
पुलिस ने इस संबंध में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वाराणसी, जेएनएन। दहेज लोभी पति ने जब कुछ हाथ न लगा तो पत्नी को एडल्ट मूवी में काम करने का दबाव बनाया और ऐसा न करने पर छोटे भाई के साथ मिलकर पीड़िता से दुष्कर्म भी किया। मामला गुरुवार को तब प्रकाश में आया जब महिला स्वयं कैंट थाने पहुंची और अपनी पति और देवर की करतूत बताकर मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टकटकपुर क्षेत्र निवासी महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल वाले और पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे और तरह तरह की यातनाएं देते थे। महिला का आरोप है कि उसके पति और देवर ने नशे की हालत में 2018 में उससे दुष्कर्म किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके पति और देवर उससे पैसों के लिए एडल्ट मूवी में काम करने का लगातार दबाव बना रहे थे और मना करने पर अक्सर सिगरेट से जला दिया करते थे। यहां तक कि महिला ने अपने पति पर यह भी आरोप लगया है कि उसका पति उसे दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए भी दबाव बनाता है। 

महिला के अनुसार पहले तो वह ये सब अत्याचार सहती रही पर अब उसकी बेटियां बड़ी हो रही हैं और उसे उनके भविष्य की चिंता है कि कहीं उनके साथ भी ये लोग गलत काम न करे इसलिए आज थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस भी महिला के आरोपों को सुनकर सन्‍न रह गई। इस बाबत अधिकारियों को अवगत कराते हुए महिला का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार पूछताछ के बाद इस संदर्भ में विधि सम्‍मत कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी