वाराणसी में पीएनबी मैनेजर की हत्‍या के शूटरों की तलाश में दबिश, 20 लाख की पहेली सुलझाने में जुटी पुलिस

पंजाब नेशनल बैंक की करखियांव शाखा के प्रबंधक फूल चंद रात की हत्या का राजफाश करने के करीब पहुंची अभी भी 20 लाख रुपये की पहेली सुलझाने में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक इतनी बड़ी रकम बरामद करने के लिए शूटरों की तलाश की जा रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:30 AM (IST)
वाराणसी में पीएनबी मैनेजर की हत्‍या के शूटरों की तलाश में दबिश, 20 लाख की पहेली सुलझाने में जुटी पुलिस
रकम बरामद करने के लिए शूटरों की तलाश की जा रही है।

वाराणसी, जेएनएन। पंजाब नेशनल बैंक की करखियांव शाखा के प्रबंधक फूल चंद रात की हत्या का राजफाश करने के करीब पहुंची अभी भी 20 लाख रुपये की पहेली सुलझाने में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक इतनी बड़ी रकम बरामद करने के लिए शूटरों की तलाश की जा रही है। मास्टर माइंड तक पहुंचने के बाद पुलिस कोई कोर कसर छोडऩा नहीं चाह रही है। माना जा रहा है कि इतनी बड़ी रकम शूटरों के पास है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जिससे रुपये बरामद किए जा सकें। उधर, हिरासत में लिए गए लोगों ने जिन लोगों के नाम उगले हैं उनसे भी पूछताछ की जा रही है। रविवार को पूरे मामले को खोल देने की संभावना जताई जा रही है।

इस बीच शनिवार को फूलपुर थाने में न तो कोई पुलिस अधिकारी मिले न ही हिरासत में लिए गए लोग। सूत्रों के मुताबिक एहतियातन पुलिस उन्हेंं कहीं अन्यंत्र ले जाकर पूछताछ करने के साथ अन्य लोगों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। राजफाश के करीब पहुंचने के बाद भी पुलिस कोई ऐसा कारण या कोण नही छोडऩा चाहती जिससे कि कोई प्रश्न चिह्न लगे। हालांकि शनिवार के चलते बैंक की शाखा भी बंद रही। फिलहाल पुलिस अधिकारी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। इसके पहले प्रतिदिन पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा और आना जाना फूलपुर थाने पर लगा था। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ भी होती थी, लेकिन थाने में मात्र एक दारोगा को छोड़ कोई नही दिखा। वही क्षेत्र के लोगों में हत्या और लूट को लेकर जिज्ञासा बढऩे लगी है कि आखिर कौन है इन सबके पीछे? बैंक से लेनदेन और प्रबंधक से नजदीकी रखने वाले भी इस समय बैंक से दूरी बनाए हुए हैं। बता दें कि गत बुधवार की शाम फूलपुर के सिधुरिया गांव के पास बदमाशों ने प्रबंधक की गोली मारकर हत्या कर दी थी और एक थैला उठा ले गए थे जिसमें 20 लाख रुपये होने की बात बताई जा रही है। वहीं एक थैला प्रबंधक के पैर के नीचे रहा जिसे बदमाश नहीं ले जा सके। इस थैले मं 27 लाख मौजूद थे। पुलिस 20 लाख बरामद करने के लिए हाथ पैर चला रही है।

chat bot
आपका साथी