जौनपुर जिले में हथकड़ी समेत थाने से फरार अपराधी संग पुलिस मुठभेड़, सिपाही भी जख्‍मी

गौराबादशाहपुर थाना पुलिस ने सोमवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान पिछले दिनों थाने से हथकड़ी समेत फरार लूट के आरोपित हिस्ट्रीशीटर चंदन सोनकर को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:50 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:50 AM (IST)
जौनपुर जिले में हथकड़ी समेत थाने से फरार अपराधी संग पुलिस मुठभेड़, सिपाही भी जख्‍मी
हिस्ट्रीशीटर चंदन सोनकर को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

जौनपुर, जेएनएन। गौराबादशाहपुर थाना पुलिस ने सोमवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान पिछले दिनों थाने से हथकड़ी समेत फरार लूट के आरोपित हिस्ट्रीशीटर चंदन सोनकर को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं रात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। वहीं मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। रात में ही पुलिस घायल आरोपित और घायल सिपाही को लेकर अस्‍पताल पहुंची और भर्ती कराया गया।  

एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया कि लूट की घटना में ग्रामीणों ने उसे 16 जुलाई की रात पकड़कर पुलिस को सौंपा था। अगले दिन भोर में वह गौराबादशाहपुर थाने से मौका देखकर फरार हो गया था। इसके बाद से ही पुलिस की टीमें उसकी सरगर्मी से तलाश कर रहीं थीं। पुलिस टीम ने चोरसंड के पास बाइक सवार चंदन सोनकर व उसके दो साथियों को घेर लिया और आत्‍मसमर्पण के लिए कहा। लेकिन, बदमाश पुलिस टीम को इस दौरान लक्ष्य बनाकर फायरिंग करने लगे। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से चंदन सोनकर घायल हो गया जबकि उसके दो अन्‍य साथी मौके से फरार हो गए। 

बदमाशों की गोलीबारी के दौरान एक गोली लगने से सिपाही अनिल यादव भी घायल हो गए। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से चंदन सोनकर घायल होकर गिर पड़ा जबकि उसके दो साथी भाग गए। हालांकि, रात में उनकी भी तलाश की गई लेकिन रात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए वह फरार हो गए। इस बाबत पुलिस ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र निवासी चंदन सोनकर शातिर लुटेरा और हिस्ट्रीशीटर है। उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। जबकि घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से उसके खिलाफ चार्जशीट तैयार कर न्‍यायालय भेजने की तैयारी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी