सोनभद्र में नक्‍सलियों की टोह लेने के लिए मिश्री और डोमा के जंगलों में पुलिस ने की कांबिंग

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक सुनील दीक्षित ने भारी पुलिस बल के साथ शुक्रवार को कोन क्षेत्र के मिश्री व डोमा के जंगलों में सघन कांबिंग की वहीं आस पास के लोगों को कोरोना महामारी को लेकर जागरूक भी किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:33 PM (IST)
सोनभद्र में नक्‍सलियों की टोह लेने के लिए मिश्री और डोमा के जंगलों में पुलिस ने की कांबिंग
जंगलों में सघन कांबिंग की वहीं आस पास के लोगों को कोरोना महामारी को लेकर जागरूक भी किया।

सोनभद्र, जेएनएन। पुलिस अधीक्षक सोनभद्र के निर्देशानुसार कोन थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक सुनील दीक्षित ने भारी पुलिस बल के साथ शुक्रवार को कोन क्षेत्र के मिश्री व डोमा के जंगलों में सघन कांबिंग की वहीं आस पास के लोगों को कोरोना महामारी को लेकर जागरूक भी किया।

उप निरीक्षक सुनील कुमार दीक्षित ने बताया कि मिश्री व डोमा की जंगलों में सघन कॉबिंग कर जंगल से सटे ग्रामीणों व राहगीरों से बातचीत कर नक्सली गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने भयमुक्त होकर जीवन यापन करने को कहा साथ ही उन्होंने कहा कि गांव में या गाव के आस पास किसी तरह की नक्सली गतिविधि हो या कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे अथवा किसी प्रकार की अनजान वस्तु दिखाई देती है तो पुलिस को तत्काल सूचना दे। अगर गांव का कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार का कोई भी गैर कानूनी काम करता हो और उसकी जानकारी आपको हो तो गुप्त तरीके से उसकी भी जानकारी पुलिस को देवे आपका नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा। गांव के लोगों को सुरक्षित रखने हेतु पुलिस सदैव ही तत्पर है।

वहीं उप निरीक्षक ने कहा कि कोविड 19 महामारी को देखते हुए हर लोग सतर्कता बरते जब भी बाहर निकले मास्क का प्रयोग अवश्य करें बिना काम घर से बाहर न निकले बाजारों में अनावश्यक भीड़ न लगाए हमेशा ही सामाजिक दूरी बनाए रखें साथ ही सरकार द्वारा दिए गए गाइड लाइन का पालन अवश्य करें साथ ही समय से कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएंं। गलत अफवाहों पर ध्यान न दें वैक्सीन हर तरह से सुरक्षित है और कोरोना महामारी से बचने के लिए यही एक तरीका भी है जिससे आने वाले समय में आप सुरक्षित रहेंगे।

chat bot
आपका साथी