गाजीपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के समय विवाद में भाजपा नेता के पुत्र को पुलिस ने पीटा

जंगीपुर की एक दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए दर्जनों की संख्या में युवक आ रहे थे। टेढ़ी बाजार में तेज आवाज में डीजे बजाने और तय रास्ते से नहीं आने को लेकर कुछ पुलिसकर्मी और युवकों में विवाद हो गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:44 PM (IST)
गाजीपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के समय विवाद में भाजपा नेता के पुत्र को पुलिस ने पीटा
गाजीपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के समय विवाद में भाजपा नेता के पुत्र को पुलिस ने पीटा

जागरण संवाददाता, गाजीपुर। शहर कोतवाली के टेढ़ीबाजार में शनिवार की देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में पुलिस द्वारा भांजी गई लाठी में जंगीपुर के मनोनीत सभासद भाजपा नेता राजेंद्र गुप्ता के पुत्र सुशील गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि कहीं कोई लाठी चार्ज नहीं किया गया है। हालांकि एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाकर रहे युवक के मोबाइल को तोेड़ दिया। वीडियो में कुछ लोग पुलिस से शिकायत भी कर रहे हैं, कोई दूसरा पुलिसकर्मी उन्हें पीट रहा है। पीड़ितों का कहना है कि वीडियो वहीं का है, लेकिन पुलिस इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इधर घायल सुशील का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। मामले में पुलिस ने छह के खिलाफ एफआइआर किया है।

जंगीपुर की एक दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए दर्जनों की संख्या में युवक आ रहे थे। टेढ़ी बाजार में तेज आवाज में डीजे बजाने और तय रास्ते से नहीं आने को लेकर कुछ पुलिसकर्मी और युवकों में विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने लाठी भांजकर युवकों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इसमें सुशील गुप्ता सहित कई घायल हो गए। देर रात हुए विवाद के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। सुशील गुप्ता के भाई व भाजपा जंगीपुर विधानसभा के आईटी संयोजक अभिषेक मद्धेशिया ने भी पुलिस पर मारने पीटने का आरोप लगाया है। वहीं भाजपा नेता योगेश सिंह ने सरकार की छवि धूमिल करने का आरोप पुलिसकर्मियों पर लगाया है। उन्होंने संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

छह के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज किया गया है

तय रास्ते प्रतिमा लेकर नहीं आ रहे थे और तेज आवाज में सभी डीजे बजा रहे थे। समझा-बुझाकर सभी को तय रास्ते पर भेजा गया। कहीं किसी को मारने-पीटने की घटना नहीं है। मामले में छह के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज किया गया है।

- ओजस्वी चावला, सीओ सिटी।

chat bot
आपका साथी