वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वालों से आज पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे परिचर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर 115 बजे वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वाले लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इस आशय की सूचना पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की शाम अपने इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 02:27 AM (IST)
वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वालों से आज पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे परिचर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर 1:15 बजे वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वाले लाभार्थियों से बातचीत करेंगे।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर 1:15 बजे वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वाले लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इस आशय की सूचना पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की शाम अपने इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। वाराणसी में चलने वाले कोरोना वैक्‍सीनेशन में 18 हजार लोगों का पंजीकरण प्रथम तीन चरणों के लिए किया गया था। चयनित 600 लोगों में 393 लोगों का टीकारण हो चुका है। वहीं 22 जनवरी को भी जिले में टीकाकरण किया जाना प्रस्‍तावित है।  

एक दिन पूर्व ही पीएम आवास के लाभार्थियों से बातचीत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी की कमला देवी से कई दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी न आ पाने की बात कही थी। इससे पूर्व बीते वर्ष देव दीपावली के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए थे। अब वाराणसी में कोरोना वायरस से लड़ने वाले फ्रंट वारियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार की दोपहर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कोरोना का टीका लगवाले वालों के अनुभवों से रूबरू होंगे।

The world’s largest vaccination drive is underway in India. Our frontline warriors are getting vaccinated across the nation. At 1:15 PM tomorrow, 22nd January, I would interact with beneficiaries and vaccinators of Covid vaccination drive in Varanasi, via video conferencing.

— Narendra Modi (@narendramodi) January 21, 2021

पीएम ने लिखा है कि - 'दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है। हमारे अग्रिम योद्धाओं को देश भर में टीका लगाया जा रहा है । कल दोपहर 1:15 बजे, 22 जनवरी को, मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी में कोविड टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और टीकाकर्ताओं से बातचीत करूंगा। यह बातचीत उनके अनुभवों के साथ-साथ प्रतिक्रिया सुनने का अवसर देगी। मैं आप सभी से कल की बातचीत देखने का आग्रह कर रहा हूं।' 

पीएम के वाराणसी में कोरोना वायरस के फ्रंट वारियर्स को कोरोना का सबसे पहले टीका लगने को लेकर देश भर में चर्चा रही है। वहीं वाराणसी में कोरोना का टीका लगने और लगवाने वालों से बातचीत को लेकर भी वाराणसी के फ्रंट कोरोना वारियर्स यानि स्‍वास्‍थ्‍य महकमे के डाक्‍टरों और कर्मचारियों में काफी उत्‍साह है। वहीं पीएम द्वारा कोरोना का टीका लगाने और लगवाने वालों से बातचीत को लेकर जानकारी होने के बाद गुरुवार की शाम को विभाग की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं 22 जनवरी को तीन हजार स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों को कोरोना का टीका लगाए जाने की तैयारी है। इस लिहाज से 20980 डोज वाराणसी जिले के स्‍वास्‍थ्‍य कार्यकर्ताओं के लिए जारी किया जा चुका है। 

chat bot
आपका साथी