वाराणसी में कोरोना संक्रमण के लिए पिंडरा विधायक ने क्षेत्र की जनता के लिए जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

कोरोना की महामारी के चलते पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह ने हेल्प लाइन नम्बर जारी कर जनता के हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया है। कहा कि प्रशासनिक टीम डॉक्टरों की टीम अथक प्रयास कर जीवन रक्षक उपाय में लगी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:53 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:53 PM (IST)
वाराणसी में कोरोना संक्रमण के लिए पिंडरा विधायक ने क्षेत्र की जनता के लिए जारी किया हेल्पलाइन नम्बर
डॉ. अवधेश सिंह ने हेल्प लाइन नम्बर जारी कर जनता के हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया है।

वाराणसी, जेएनएन। कोरोना की महामारी के चलते पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह ने हेल्प लाइन नम्बर जारी कर जनता के हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया है। कहा कि प्रशासनिक टीम, डॉक्टरों की टीम अथक प्रयास कर जीवन रक्षक उपाय में लगी है। बनारस में लगातार बेड की संख्या बढायी जा रही है। ऑक्सीजन की उपलब्धता के प्रयास हो रहे हैं। इन विपरीत एवं जटिल परिस्थितियों में भी, गरीबों की जीविका न प्रभावित हो, सम्पूर्ण लॉकडाउन से बचने की कोशिश की है।

हमारी समझदारी इसी में है कि हम घर से तभी बाहर निकलें, जब नितांत जरूरी हो। यह भी देखना है कि होम आइसोलेशन में रह रहे कोई मरीज या उनके परिजनों को भोजन की समस्या न हो। हम स्वयं से ऐसे लोगों के भोजन की व्यवस्था में तत्पर हों। इसके लिए मोबाइल 8808873098, 9415202450, 9455152626 पर किसी भी प्रकार की आवश्यकता के लिए सम्पर्क कर सकते है। इस हर तरह की समस्या के निदान के लिए भरसक प्रयास किया जाएगा।

पुलिस ने जनता को किया सचेत : ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के बढ़ते केस को लेकर  पुलिस विभाग ने ग्रामीणों को  वीकेंड लॉक डाउन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कोविड-19 के प्रति सड़क पर उतर कर जागरूक कर रही है। शुक्रवार को औद्योगिक क्षेत्र करखियाव के चौकी प्रभारी कुलदीप मिश्रा ने ग्राम करखियाव व विन्दा में ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंसी के बीच एकत्र कर कोविड के प्रति जागरूक करते हुए मास्क के प्रयोग व दो गज की दूरी के महत्व पर प्रकाश डाला। वहीं चुनाव बाद गांव में तनाव को भी दूर करने पर बल दिया। इसी क्रम में अपराह्न में इंस्पेक्टर फूलपुर दुर्गेश मिश्र ने क्षेत्र के पिंडरा, फूलपुर, कठिराव, कुआर, मंगारी व बाबतपुर में एनाउंस कर लोगों को वीकेंड लॉक डाउन के पालन करने की नसीहत दी। पुलिस ने नियमों का पालन न करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी