ब्रेक लगाने के बाद सड़क पर फिसलकर गिरे दो युवकों को पिकअप ने रौंदा, दोनों की गई जान

दुल्लहपुर थाना के सोनहरा मोड़ पर मंगलवार की दोपहर ब्रेक लेने के बाद फिसलकर सड़क पर गिरे दो बाइक सवार युवकों को पिकअप ने रौंद दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 04:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Sep 2019 07:46 PM (IST)
ब्रेक लगाने के बाद सड़क पर फिसलकर गिरे दो युवकों को पिकअप ने रौंदा, दोनों की गई जान
ब्रेक लगाने के बाद सड़क पर फिसलकर गिरे दो युवकों को पिकअप ने रौंदा, दोनों की गई जान
गाजीपुर, जेएनएन। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए पिकअप से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, तीन लोगों की मौत से संबंधित परिवारों में कोहराम मचा रहा। उधर, मरदह थाने के हैदरगंज के लाला का पूरा बस्ती में ट्रैक्टर ट्राली जोड़ते समय दबकर मजदूर जान गवां बैठा।
दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सोनहरा मोड़ पर मंगलवार दोपहर पिकअप से कुचलकर दुल्लहपुर बाजार निवासी सुरेंद्र राम (45) व जवाहिर राम (46) की मौत हो गई। जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। सुरेंद्र राम व जवाहिर राम दोपहर के वक्त बाजार के एक व्यक्ति की बाइक लेकर जिला मुख्यालय दाह संस्कार में आए थे। घंटे भर रुकने के बाद घर लौटने लगे। सोनहरा मोड़ के पास एक बाइक सवार ओवरटेक कर अचानक सामने से बाइक घुमा दिया। ऐसे में सुरेंद्र राम ब्रेक लगाए तो बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप दोनों के सीने पर चढ़ते हुए आगे निकल गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग उन्हें उपचार के लिए निजी चिकित्सालय भेजवाए, जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। आनन-फानन जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद चालक मय पिकअप फरार हो गया। सुरेंद्र राम आटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे, जबकि जवाहिर राम वेल्डिंग कर काम करते थे। सुरेंद्र के तीन पुत्र व जवाहिर के दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं।

ट्राली जोड़ते समय दबकर मजदूर की मौत
मरदह थाना के केलही गांव निवासी रामअवध राजभर (45) की मंगलवार ट्रैक्टर-ट्राली जोड़ते वक्त मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही। रामअवध ईंट-भट़ठा पर मजदूरी का कार्य करते थे। मंगलवार को हैदरगंज के लाला का पूरा बस्ती में अपने एक साथी के साथ इंजन में ट्राली जोड़ रहे थे। उनका साथी ट्रैक्टर को जैसे ही घुमाया वह बीच में दब गए और मौत हो गई। रामअवध के मौत की जानकारी होते ही पत्नी विमला दहाड़े मारकर रोने लगी। रामअवध की कोई संतान नहीं थी। 
chat bot
आपका साथी