Muktar Ansari के फरार साथी मेराज का भांजा परवेज अहमद गिरफ्तार, वाराणसी कैंट थाने में 19 एफआइआर

मुन्ना बजरंगी गैंग के सदस्य व बाहुबली विधायक मुख्तार के सहयोगी मेराज के भांजे परवेज अहमद को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के मामले में पुलिस मेराज के साथ ही परवेज को काफी दिनों से तलाश कर रही थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 10:20 PM (IST)
Muktar Ansari के फरार साथी मेराज का भांजा परवेज अहमद गिरफ्तार, वाराणसी कैंट थाने में 19 एफआइआर
मुख्तार अंसारी के सहयोगी मेराज के भांजे परवेज अहमद को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसी, जेएनएन। मुन्ना बजरंगी गैंग के सदस्य व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के सहयोगी  मेराज के भांजे परवेज अहमद को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के मामले में पुलिस मेराज के साथ ही परवेज को काफी दिनों से तलाश कर रही थी। मेराज पर कैंट, मिर्जामुराद सहित जौनपुर के जलालपुर थाने में विभन्न धाराओं में कुल 21 मामले दर्ज हैं।

अशोक विहार निवासी फरार अपराधी मेराज अहमद उर्फ भाई मेराज (मूल निवास ग्राम महेन थाना करीमुद्दीनपुर-गाजीपुर) ने तथ्यों को छिपाकर फर्जी दस्तावेज के आधार पर विभिन्न थाना क्षेत्रों से कई शस्त्र लाइसेंस बनवा लिए थे। इस मामले में जैतपुरा व कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर मेराज की तलाश की जा रही है। इसी मामले में कैंट पुलिस ने नदेसर निवासी मेराज के भांजे परवेज अहमद को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त परवेज कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कैंट थाने में 19 सहित मिर्जामुराद व जैनपुर के जलालपुर थाने में एक-एक मामले दर्ज हैं। मामले में पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने भाई मेराज से संबंधित नौ शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह, वरिष्ठ उप-निरीक्षक इंद्रकांत मिश्रा, उप-निरीक्षक अशोक कुमार, उप-निरीक्षक दीन दयाल पांडेय, कांस्टेबल रामाननंद यादव, कांस्टेबल बनवीर सिंह व कांस्टेबल मनीष श्रीवास्तव रहे।

chat bot
आपका साथी