मीरजापुर में ऑक्सीजन की कमी से मरीज की मौत, परिजनों ने तोड़फोड़ कर कर्मचारियों की कर दी पिटाई

मीरजापुर के मंडलीय चिकित्सालय परिसर स्थित एल 2 ट्रामा सेंटर में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना के एक मरीज की मौत होने पर परिवार के लोगों ने सोमवार की दोपहर जमकर बवाल किया। चिकित्सालय में तोड़फोड़ कर कर्मचारियों की पिटाई कर दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 04:50 PM (IST)
मीरजापुर में ऑक्सीजन की कमी से मरीज की मौत, परिजनों ने तोड़फोड़ कर कर्मचारियों की कर दी पिटाई
बवाल के बाद मौके पर पहुँचकर परिजनों को समझाती पुलिस

मीरजापुर, जेएनएन। मंडलीय चिकित्सालय परिसर स्थित एल 2 ट्रामा सेंटर में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना के एक मरीज की मौत होने पर परिवार के लोगों ने सोमवार की दोपहर जमकर बवाल किया। परिवार के लोगों ने कर्मचारियों पर लापारवाही से कार्य करने का आरोप लगाते हुए चिकित्सालय में तोड़फोड़ कर कर्मचारियों की पिटाई कर दी। इससे वहां अफरा तफरी मच गया। वहां मौजूद अन्य मरीजों के परिजन इधर उधर भागने लगे। सूचना पर पहुंचे शहर कोतवाल रविंद्र प्रताप यादव ने लोगी को समझा बुझाकर शांत कराया। 

लालगंज थाना क्षेत्र के नदौली करौदी निवासी आदित्य नाथ दुबे पिछले 10 दिनों से कोरोना से पीड़ित थे ।ऑक्सीजन लेवल कम होने उनको 5 दिन पूर्व ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था । रविवार की भोर अचानक अस्पताल में ऑक्सीजन समाप्त हो गया तो उनकी हालत बिगड़ने लगी। यह देख परिवार के लोगों ने कर्मचारियों से तत्काल ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की मांग की लेकिन कर्मचारी ऑक्सीजन की व्यवस्था नही कर पाए। इसके चलते उनकी मौत हो गई। वृद्ध की मौत की खबर सुनते ही परिजन आग बबूला हो गए और अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। मना करने आये कर्मचारियों को पीटने लगे।   यहां तक कि एंबुलेंस को भी तोड़ दिया । बीच बचाव करने आये एक सिपाही को भी पीट दिया। एक घंटे से बवाल मचा रहे लोगों की जानकारी होने परशहर कोतवाली पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया । थोड़ी देर बाद पहुंचे सीएमओ डाक्टर पीडी गुप्ता ने मामले का जायजा ले रहे थे कि एक अन्य मरीज के परिजन ऑक्सीजन सिलेंडर वार्ड में न होने पर भड़क गए। सभी सीएमओ  से नोकझोंक करते हुए उन को मारने के लिए चढ़ गए। पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

chat bot
आपका साथी