समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। 16 नवंबर को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन को लेकर समाजवादी पार्टी के जिम्मेदारों ने कमर कस ली है। किशुनदासपुर में भी जनसभा स्थल का मौका मुआयना किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 06:50 AM (IST)
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। 16 नवंबर को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन को लेकर समाजवादी पार्टी के जिम्मेदारों ने कमर कस ली है। सपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के फखरुद्दीनपुर गांव स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। इसके अलावा किशुनदासपुर, तहबरपुर थाना के पास तथा फुलवरिया में भी स्वागत होगा।सभी स्थानों का स्थानीय नेताओं के अलावा एमएलसी आनंद भदौरिया और सुनील सिंह यादव ने भी निरीक्षण किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र के सांसद अखिलेश यादव सठियांव में रथयात्रा लेकर पहुंचने वाले हैं। जनसभा में होने वाली भीड़ के मद्देनजर उपयुक्त स्थल का चयन करने के लिए सपा का प्रतिनिधिमंडल जनपद में पहले सठियांव के पास फखरुद्दीनपुर गांव में पहुंचकर स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद यहां से किशुनदासपुर में भी जनसभा स्थल का मौका मुआयना किया। प्रतिनिधिमंडल का यह स्थलीय निरीक्षण पूर्व मुख्यमंत्री के संभावित रथयात्रा को सफल बनाने की कड़ी में किया गया है। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव करैली, पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज, विधायक डा. संग्राम यादव, विधायक नफीस अहमद, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, विधान परिषद राकेश यादव गुड्डू, शशिप्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना, शिवली सिंह, पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव, पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर, नदीम अहमद, जयराम पटेल, पूर्व प्रमुख संदीप यादव उर्फ गुड्डू, विशाल यादव, शना परवीन सहित अन्य शामिल रहे।

गाजीपुर में सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लिया तैयारियों का जायजा

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 16 नवंबर को फखनपुरा के हैदरिया में आयोजित जनसभा कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रही है। अखिलेश यादव हैदरिया से ही पूर्वांचल के विधान सभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सिंह, विधानपरिषद सदस्य आनन्द भदौरिया, जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, सुनील यादव, आशुतोष सिन्हा, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, सनातन पांडेय व डा. विकास यादव की देखरेख में हैदरिया के पास जनसभा स्थल को समतल करने, हेलीपैड व मंच तैयार करने को लेकर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता जमे रहे। उधर, भांवरकोल थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह अपने सहयोगियों के साथ फखनपुरा के गिरधरिया मौजा पहुंचे तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन के लिए बनाए जाने वाले हेलीपैड स्थल का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी