वाराणसी में पंचायत चुनाव : जीत के लिए गांवों में प्रवास करेंगे भाजपा पदाधिकारी, प्रदेश नेतृत्व का निर्देश

भारतीय जनता पार्टी की वाराणसी जिला इकाई ने पंचायत चुनावों की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए कार्य योजना तैयार कर ली है। थोड़ी ठंड कम होते ही शहर में रहने वाले क्षेत्र व जिला भाजपा इकाई के पदाधिकारी गांव में प्रवास करने करेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 05:40 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 05:40 AM (IST)
वाराणसी में पंचायत चुनाव : जीत के लिए गांवों में प्रवास करेंगे भाजपा पदाधिकारी, प्रदेश नेतृत्व का निर्देश
भाजपा की वाराणसी जिला इकाई ने पंचायत चुनावों की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए कार्य योजना तैयार कर ली है।

वाराणसी, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की वाराणसी जिला इकाई ने पंचायत चुनावों की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए कार्य योजना तैयार कर ली है। थोड़ी ठंड कम होते ही शहर में रहने वाले क्षेत्र व जिला भाजपा इकाई के पदाधिकारी गांव में प्रवास करने करेंगे। यह निर्देश प्रदेश भाजपा की ओर से क्षेत्र व जिला इकाई को भेजी गई है। बीते दिनों बनारस आये काशी क्षेत्र प्रभारी सुब्रत पाठक ने भी यह संकेत दिए थे। पंचायत चुनाव के लिए गांवों की ओर कदम बढ़ाने के लिए निर्देशित किया था। साफ कहना था कि पंचायत चुनाव को पार्टी बेहद गंभीरता से ले रही है। इसे विधानसभा चुनाव से पूर्व सेमीफाइनल मैच के तौर पर देखा जा रहा है।

पंचायत चुनाव में मिली जीत व हार विधानसभा चुनाव की रणनीति के लिए रूपरेखा तैयार करेगी। प्रदेश महामंत्री एवं काशी क्षेत्र के नवनियुक्त प्रभारी सुब्रत पाठक का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार में देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से जनहित में संचालित की जा रही योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्य करना चाहिए।  आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावो में योग्य व कुशल नेतृत्व वाले लोग चुनाव जीतकर आए,  इसके लिए भाजपा पूरे दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी। पार्टी पदाधिकारी पंचायत चुनाव में जीत का संकल्प लेकर निचले स्तर तक योजनापूर्वक रणनीति बनाकर जन जन से संपर्क व संवाद बढ़ाएं। प्रदेश में विकास का रास्ता पंचायत के रास्ते निकलता है। भाजपा संगठन पूरी दृढ़ता से पंचायत चुनावों में जा रहा है। सभी भाजपा के लोग अपनी तैयारियों की समीक्षा करते रहें। हमें यह विश्वास है कि प्रदेश में चल रही विकास की गति को और बढ़ाने के लिए प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को अधिक से अधिक संख्या में जिताने के लिए आशीर्वाद देगी। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा का कहना है कि जिला इकाई प्रदेश नेतृत्व से मिल रहे निर्देशों का अनुपालन करते हुए पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गई है। ठंड कम होते ही शहर में प्रवास करने वाले पदाधिकारी भी अपने गांवों में डेरा डाल लेंगे। पंचायत चुनाव में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी।

chat bot
आपका साथी