दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Panchayat Election results in Chandaul : छह ग्राम पंचायतों में मतगणना पूरी, प्रत्याशियों की जीत से समर्थक गदगद

चंदौली के चहनियां ब्लॉक के खंडवारी ग्राम पंचायत से विजय प्रधान सावित्री गुप्ता को प्रमाण पत्र देते आरओ।

Panchayat Election results in Chandaul चंदौली की छह ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधान पद की मतगणना का कार्य मंगलवार को ब्लाकों में जारी है। सभी ग्राम पंचायतों की मतगणना का क्रम पूरा हो चुका। प्रत्याशियों की जीत से समर्थक गदगद हैं। उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया।

Saurabh ChakravartyTue, 11 May 2021 01:05 PM (IST)

चंदौली, जेएनएन। Panchayat Election results in Chandaul : जिले की छह ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधान पद की मतगणना का कार्य मंगलवार को ब्लाकों में जारी है। सभी ग्राम पंचायतों की मतगणना का क्रम पूरा हो चुका। प्रत्याशियों की जीत से समर्थक गदगद हैं। उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया।

सकलडीहा ब्लाक के सराय पकवान गांव से दुर्गा प्रसाद पांडेय ने 71 वोट से जीत हासिल की। उन्हें 508 मत मिले। जबकि प्रतिद्वंदी सुरेश उपाध्याय को 437 वोट मिले। इसी प्रकार नौगढ़ के शमशेर पुर में संतोष कोल ने 277 मत पाकर जीत हासिल की। प्रतिद्वंदी सविता कोल को 238 मत प्राप्त हुए। परसहवां में अरूण चेरो ने 230 वोट पाकर जीत दर्ज की। प्रतिद्वंदी श्यामसुंदर कन्नौजिया को 193 मतों से संतोष करना पड़ा। चहनियां ब्लाक की खंडवारी ग्राम पंचायत की मतगणना में सावित्री गुप्ता ने जीत दर्ज की। उन्हें 601 मत मिले। उनके निकटतम प्रतिद्वंदी भज्जू सिंह चौहान को 409 मत मिले। सावित्री खंडवारी ग्राम पंचायत की अब तक की सबसे कम उम्र 25 की प्रधान बनी है। सदर ब्लाक के हथियानी ग्राम पंचायत की मतगणना में राजेश कुमार 15 वोट से जीते हैं। उन्हें रिकार्ड 945 वोट मिले। प्रतिद्वंदी अरविंद चौहान को 930 मत मिले। हार के बौखलाए अरविंद के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि मतदान के दौरान बूथ पर 2500 से अधिक वोट पड़े थे लेकिन मतगणना के दौरान महज 2300 वोटों की ही गिनती की गई। इसके बाद ही परिणामों की घोषणा कर दी गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.