आजमगढ़ में प्रधानी चुनाव की रंजिश में चाकूबाजी में एक व्‍यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी

मेहनगर थाना क्षेत्र के बीती रात समय करीब नौ बजे गांव में आयोजित ब्रह्मभोज से खाना खाकर वापस लौट रहे अजित सिंह व अमर प्रताप सिंह को जान से मारने की नीयत से विपक्षी अजित सिंह पुत्र यदुनाथ सिंह व अन्य घात लगाकर बैठे थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:38 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:38 PM (IST)
आजमगढ़ में प्रधानी चुनाव की रंजिश में चाकूबाजी में एक व्‍यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी
जान से मारने की नीयत से विपक्षी अजित सिंह पुत्र यदुनाथ सिंह व अन्य घात लगाकर बैठे थे।

आजमगढ़, जेएनएन। जिले के मेहनगर में प्रधानी के चुनाव को लेकर चाकूबाजी में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। चाकूबाजी के दौरान अजित सिंह (45) की मौत हो गई है जबकि अमर प्रताप सिंह घायल हो गए। स्थानीय थाना क्षेत्र के बीती रात समय करीब नौ बजे गांव में आयोजित ब्रह्मभोज से खाना खाकर वापस लौट रहे, अजित सिंह व अमर प्रताप सिंह को जान से मारने की नीयत से विपक्षी अजित सिंह पुत्र यदुनाथ सिंह व अन्य घात लगाकर बैठे थे।

अजित सिंह व अमर प्रताप सिंह को आता देख विपक्षी दौड़ाकर पकड़ लिए। गाली गलौज देते हुए अजित सिंह व अमर  को  प्राण घातक हमला कर चोटें पहुंचाई स्वजन दोनों घायलों को जिला अस्‍पताल ले गए जहां डाक्टरों ने अजित सिंह मृत घोषित कर दिया व अमर प्रताप सिंह का इलाज चल रहा है। मृतक के पास चार लड़की व एक लड़का हैं। मृतक सिंहपुर बाजार स्थित एक पानी के आरो प्लांट पर जीविकोपार्जन हेतु नौकरी करता है। पत्नी रेनू सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है।

मौत की सूचना पर रामपुर गांव में रात्रि में ही एसपी सिटी आजमगढ़, क्राइम इंस्पेक्टर राजेश मिश्र, तरवां इंस्पेक्टर स्वतन्त्र देव सिंह, जहानागंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई राजेश सिंह ने गांव के ही चार लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर आरोप लगाया है कि अभियुक्त की अजित सिंह की पत्नी ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ी थींं। प्रार्थी का परिवार वोट नहीं दिया था, इसी रंजिश को लेकर बीती रात छोटे भाई पर जान लेवा हमला बोला जिससे जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस बाबत क्राइम इंस्पेक्टर राजेश मिश्र ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू हो गई, जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जायेंगे।

chat bot
आपका साथी