वाराणसी में 12 वीं की छात्रा का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर एक लाख रुपये मांगा, लंका थाने में एफआइआर

लंका थाना इलाके में रहने वाली 12 वीं की छात्रा का एक युवक अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर एक लाख रुपये की मांग करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए मैसेज किया। इसकी जानकारी होते ही पीड़ित छात्रा को लेकर उसकी मां लंका थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:09 PM (IST)
वाराणसी में 12 वीं की छात्रा का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर एक लाख रुपये मांगा, लंका थाने में एफआइआर
पीड़ित छात्रा को लेकर उसकी मां थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराई है।

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र में रहने वाली 12 वीं की छात्रा का एक युवक अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर एक लाख रुपये की मांग करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए मैसेज किया। पीड़िता की मां की शिकायत पर लंका पुलिस ने आईपीसी 383 और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया है कि मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर जांच की जा रही जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जायेगी।आरोपी ने इंटरनेट के जरिये काल किया था।

छात्रा की मां का आरोप है कि 3 जून को ऑनलाइन क्लास के दौरान किसी लड़के ने अश्लील फोटो और मैसेज उसकी मोबाइल पर भेजने लगा। इस बीच मैसेज भेजकर शारीरिक संबध बनाने के साथ एक लाख रुपये की मांग करने लगा। 4 जून को 1090 पर शिकायत के बाद मैसेज आना बंद हो गया। रुपये नहीं देने पर इंट्राग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा का नग्न फोटो और वीडियो उसके परिचितोंऔर रिश्तेदारों को भेजने लगा। इसकी जानकारी होते ही पीड़ित छात्रा को लेकर उसकी मां लंका थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराई है।

ससुराल वालों पर दहेज उत्पीडऩ और छेडख़ानी का मामला दर्ज

लंका थाना क्षेत्र के राजेन्द्र विहार कॉलोनी की रहनेवाली एक विवाहिता ने अपनी सास, जेठ व उनके पुत्र और देवर पर दहेज उत्पीडऩ व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता का आरोप है कि उसके ससुर अनिल सिंह, देवर नरेन्द्र व जेठ मनीष व सास पहले तो दहेज को लेकर बार-बार प्रताडि़त करते थे। पति की नौकरी छूट जाने के बाद मानसिक व शारिरिक रूप से मुझे प्रताडि़त करने लगे और गंदी नियत से मेरे कमरे में चोरी-छिपे झांकते रहते थे। कई बार मना करने पर मेरे साथ अनैतिक संबंध स्थापित करना चाहते थे। शनिवार को विवाहिता की तहरीर पर लंका थाने में दहेज प्रताडऩा और छेडख़ानी सहित अन्य मामलों के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी