Police Encounter In Jaunpur : जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय ढेर

प्रशांंत पर सुल्तानपुर में 50 हजार आंबेडकर नगर तथा जौनपुर जिले की पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। बुधवार शाम जौनपुर की की क्राइम ब्रांच की टीम व पुलिस को सूचना मिली कि उक्त बदमाश गैरवांह में रात में आने वाला है आने वाला है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 08:56 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:34 AM (IST)
Police Encounter In Jaunpur : जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय ढेर
पुलिस को सूचना मिली कि उक्त बदमाश गैरवांह में रात में आने वाला है आने वाला है।

जौनपुर, जेएनएन। सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवांह गांव स्थित झोखरिया बाग में बुधवार की रात लगभग दो बजे विभिन्न जनपदों में आतंक का पर्याय बने एक लाख के इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पंडित को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। प्रशांत सुल्तानपुर जिले के अमरथू डढ़िया कोतवाली कादीपुर का निवासी था।

पुलिस के अनुसार बदमाश क्षेत्र में लंबे समय से सक्रिय था और पुलिस की निगाह से बचकर जरायम की दुनिया में सक्रिय था। उसकी वजह से आसपास कई जिलों में आपराधिक गठजोड़ की स्थिति बनती जा रही थी। इसलिए पुलिस के लिए वह क्षेत्र में चुनौती बनता जा रहा था। लिहाजा, कुछ समय से पुलिस टॉप बदमाशों की लिस्‍ट पर काम कर रही थी कि प्रशांत के जौनपुर आने की सूचना मुखबिर से ल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच ने घेरेबंदी करके उसे ढेर कर दिया।  

उक्त बदमाश के ऊपर सुल्तानपुर में 50 हजार, आंबेडकर नगर तथा जौनपुर जिले की पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। बुधवार की शाम जौनपुर की की क्राइम ब्रांच की टीम व पुलिस को सूचना मिली कि उक्त बदमाश गैरवांह में रात में आने वाला है आने वाला है। इस पर सरपतहां, शाहगंज व खेतासराय थाने की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच टीम ने घेरेबंदी की।

पुलिस के अनुसार रात में लगभग दो बजे के आसपास उसका सामना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम से हुआ। इस दौरान क्रास फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके घायल होने के बाद पुलिस टीम उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बाबत सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि प्रशांत का आतंक सुल्तानपुर, आंबेडकरनगर जिले के साथ ही जौनपुर में भी था। जौनपुर जिले में भी उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके खात्‍मे के साथ ही जरायम की दुनिया की एक और चुनौती भी समाप्‍त हो गई है। 

chat bot
आपका साथी