वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर ट्रक ने दो बाइक पर सवार चार को कुचला, दो की मौत और दो घायल

वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर चोपन स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने सोमवार की सुबह नौ बजे हुए सड़क हादसे को देख लोग सहम गए। गिट्टी लादकर वाराणसी की तरफ जा रहा ट्रक दो बाइक पर सवार चार लोगों को कुचल दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 03:03 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:03 PM (IST)
वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर ट्रक ने दो बाइक पर सवार चार को कुचला, दो की मौत और दो घायल
वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर सड़क हादसा हो गया

सोनभद्र, जेएनएन। वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर चोपन स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने सोमवार की सुबह नौ बजे हुए सड़क हादसे को देख लोग सहम गए। गिट्टी लादकर वाराणसी की तरफ जा रहा ट्रक दो बाइक पर सवार चार लोगों को कुचल दिया। घटना स्थल पर महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल दो व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल से वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। चालक ट्रक से कूदकर फरार हो गया है।

घटना वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे की है। चोपन के अवकास नगर निवासी प्रमोद सिंह (55) अपनी पत्नी मीरा देवी का उपचार कराने के लिए मोटरसाइकिल से निकले। पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल लिए। इसी दरम्यान चोपन थाना क्षेत्र के पटवध गांव निवासी अमरजीत पेट्रोल पंप पर पहुंचे। उन्होंने भी पेट्रोल लिया। दोनों बाइक जैसे ही वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर आई वाराणसी की तरफ जा रहा गिट्टी लदे ट्रक ने दोनों बाइक सवारों को कुचल दिया। ट्रक का पहिया मीरा सिंह (51) व पटवध गांव निवासी सोनू उपाध्याय (32) के सिर पर चढ़ने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सोनू उपाध्याय अमरजीत यादव के बाइक पर पीछे बैठे हुए थे। इस हादसे में मीरा देवी के पति प्रमोद सिंह (57) व अमरजीत यादव (36) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन भेजा। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल और फिर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। दोनों शवों का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया गया है।

चोरी की बाइक बरामद : वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार को चलाए गए अभियान के दौरान राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की बाइक बरामद किया है। चौकी प्रभारी योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ममुआ गांव निवासी अजय पासवान पुत्र रामप्रवेश पासवान को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से पूर्व में चोरी गई मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस मोटरसाइकिल के मालिक का पता लगा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल विनोद यादव व कांस्टेबल सतीश पटेल शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी