ओमप्रकाश राजभर ने बंद किया भाजपा का दरवाजा, हम लगाएंगे ताला, आजमगढ़ में बोले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

पिछले चुनाव में ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के लिए दरवाजा खोला तो उसे बहुमत मिला लेकिन अबकी उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया है। उसके बाद सपा ताला लगाने का काम करेगी। यह बातें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:15 PM (IST)
ओमप्रकाश राजभर ने बंद किया भाजपा का दरवाजा, हम लगाएंगे ताला,  आजमगढ़ में बोले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव
पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। मऊ के हलधरपुर में सपा और सुभासपा गठबंधन का ऐतिहासिक कार्यक्रम हुआ है। गठबंधन के बल पर भाजपा से लड़ने का काम होगा।कार्यक्रम में जो उत्साह था वह ऐतिहासिक परिणाम देगा। जो वंचित हैं, जिनके हर के साथ खिलवाड़ हुआ, जाे बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के दिए अधिकारों को बचाना चाहते हैं वे एक मंच पर आ गए हैं। पिछले चुनाव में ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के लिए दरवाजा खोला तो उसे बहुमत मिला, लेकिन अबकी उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया है। उसके बाद समाजवादी पार्टी ताला लगाने का काम करेगी।

यह बातें मऊ से जिले में पहुंचे पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर मीडिया से बातचीत के दौरान कही।पूर्वांचल के बारे में कहा कि पूर्वांचल की जनता राजनीतिज्ञ है, अपने सम्मान को समझती है। बलिया से लखनऊ तक भाजपा का सफाया होगा। आजमगढ़ न आने के सवाल पर कहा कि हमारे लिए आजमगढ़ इटावा की तरह से है। सरकार में न होने के बाद भी हम आजमगढ़ का ख्याल रखते हैं।सरकार की वादाखिलाफी को देखते हुए पिछली बार ही लैपटाप बांटने का फैसला लिया था।किसानों के सवाल पर कहा कि सरकार किसानों की आय दोगुना करने की बात करती है, लेकिन किसान परेशान है, क्योंकि डीजल से लेकर खेती के काम आने वाले सभी सामानों के दाम दोगुना हो गए हैं।सरकार कल-कारखाने बेच रही है, इसलिए रोजगार के अवसर भी समाप्त हो रहे हैं।

सुनीता के घर सांत्वना देने पहुंचे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अचानक ढकवा गांव पहुंचे और महिला सभा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता सिंह के आवास पहुंचकर सांत्वना दी। उनके पति पूर्व प्रधान अरविंद सिंह का कोविड-19 संक्रमण काल में देहांत हो गया था।सुनीता सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के दुख की घड़ी में पहुंचना सपा की परंपरा रही है।बताया कि इसी के साथ हमे महिला मोर्चा का राष्ट्रीय महासचिव बनाकर पार्टी मुखिया ने सम्मान प्रदान किया है।

chat bot
आपका साथी