योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा-पाकिस्तान पर हमला करने का सही वक्त

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को वाराणसी में पुलवामा आतंकी घटना के बाबत कहा कि भारत को पाक पर हमला करना चाहिए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 11:46 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 03:02 PM (IST)
योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा-पाकिस्तान पर हमला करने का सही वक्त
योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा-पाकिस्तान पर हमला करने का सही वक्त

वाराणसी, जेएनएन। भाजपा के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार को अक्सर ही काफी असहज करने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का मानना है कि भारत को अब पाकिस्तान पर हमला बोल देना चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उन्होंने कहा कि शहीदों का बदला लेने का वक्त आ गया है। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम 3 जगह से टिकट नही मांग रहे है बल्कि पूरे यूपी के 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राजभर समाज लड़ाकू कौम है। इनको एके 47 थमा दो तो ये पूरे पाकिस्तान का नेस्तानाबूत कर देंगे। राजभर ने आगे कहा, डा.अम्बेडकर ने संविधान में राजभरों को (क्रिमिनल) जन्मजात अपराधी बताया है। हम लोग लडऩे में माहिर हैं। 

भाजपा के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि 26 को अमित शाह से भेंट करने के बाद निर्णय लेंगे। तभी हम तय करेंगे कि अब भाजपा के साथ सफर जारी रखना है या नहीं। कल तक सीएम योगी आदित्यनाथ से भी हम भेंट करेंगे। फिलहाल हम भाजपा व एनडीए के साथ हैं। 26 फरवरी को लोकसभा सीटों के मुद्दे और राज्य में पिछड़ा वर्ग आयोग की सिफारिशों को लागू करने को लेकर दिल्ली में अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ और ओमप्रकाश राजभर के बीच एक बार फिर बैठक हो सकती है। उसके बाद राजभर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी