Lockdown in varanasi के बीच सामाजिक संस्थाओं ने संभाला मोर्चा, जरूरत पर उपलब्ध होगी टीम

प्रशासन और संस्थाओं से संभाला मोर्चा।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 26 Mar 2020 12:09 PM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2020 12:09 PM (IST)
Lockdown in varanasi के बीच सामाजिक संस्थाओं ने संभाला मोर्चा, जरूरत पर उपलब्ध होगी टीम
Lockdown in varanasi के बीच सामाजिक संस्थाओं ने संभाला मोर्चा, जरूरत पर उपलब्ध होगी टीम

वाराणसी, जेएनएन। शहर को कोरोना महामारी से बचाने के साथ लोगों को जरूरी सामान मुहैया कराने के लिए संस्थाएं आगे आ रही हैं। इसके लिए प्रशासन भी अब आगे आ रहा है। लोगों के आपसी सहयोग से टीम घर घर लोगों की मदद के लिए तैयार हो रही है। इसी कड़ी में कई वाहनों को जिला प्रशासन ने हरी झंडी भी दिखाई।

कोरोना महामारी में बचाव और राहत कार्य के लिये बनारस की संस्थाओं के साझा पहल पर राहत कार्य शुरू होने जा रहा है, बुधवार को सीएमओ और प्रशासन से अनुमति भी मिल गयी है। संस्था की ओर से एकता और रवि शेखर ने बताया कि राहत कार्य शुरू हो रहा है। प्रथम चरण में हमलोग मास्क, चावल, आटा, दाल, आलू, प्याज, टमाटर, फल, मिर्चा, चावल, तेल, नमक, साबुन,तेल, बिस्किट, ब्रेड, बन, सेनेटाइजर, पानी एवं अन्य सामग्री एकत्र कर रहे हैं।

जो साथी या संस्था आर्थिक सहयोग करना चाहते है वे जरूर करे चेक या आनलाइन द्वारा सहयोग जन विकास समिति के नाम पर  कर सकते है। 

राहत कार्य का केंद्रीय कार्यालय विश्व ज्योति जन संचार केंद्र नेपाली कोठी वरुणा पुल (होटल रेडिसन के पीछे) होगा। राहत सामग्री यही पर एकत्रित की जायेगी।

बताया कि राहत कार्य के लिये अभी एक एम्बुलेंस की अनुमति मिला है, और एक एम्बुलेंस की जरूरत है अगर कोई कुछ दिन के लिये मदद कर सके तो अच्छा रहेगा।

जो साथी वालंटियर के तौर पर साथ करना चाहते है वो भी जरूर साथ करें और अपना नाम पहले से दे दे।

राहत कार्य में मदद के लिये निम्न साथियों से सम्पर्क भी कर सकते हैं। 

1. फादर आनंद (9129477160)

2.नन्दलाल मास्टर (9415300520)

3. फादर चैतन्य (9534040402)

4. एडवोकेट सुरेन्द्र चरन (9452454640)

chat bot
आपका साथी