मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके दो भाई सहित पांच के विरुद्ध गैर जमानती वारंट

माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी व उनके दो सगे सालों सहित कुल पांच लोगों के विरुद्ध कानून का शिकंजा और कस गया है। जिला पुलिस ने सीजेएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 09:03 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:37 AM (IST)
मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके दो भाई सहित पांच के विरुद्ध गैर जमानती वारंट
मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा व उनके दो सालों सहित कुल पांच लोगों पर कानून का शिकंजा कस गया है।

मऊ, जेएनएन। माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी व उनके दो सगे सालों सहित कुल पांच लोगों के विरुद्ध कानून का शिकंजा और कस गया है। जिला पुलिस ने सीजेएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है। अब विधायक के परिजनों और उनके सहयोगितयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया है। कोर्ट ने यह वारंट सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में जारी किया है।

थाना दक्षिणटोला में बीती 9 जुलाई को सरकारी जमीन पर कब्जा करने व लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें विकास कंस्ट्रक्शन रजदेपुर देहाती रौजा गाजीपुर पार्टनर आतिफ से विवेचनात्मक कार्यवाही के दौरान माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी व उनके दो सगे सालों सहित 5 लोगों का नाम प्रकाश में आया है। इनके विरुद्ध पुलिस की जोरदार पैरवी और अपराध की प्रकृति को देखते हुए कोर्ट ने शुक्रवार को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। वारंट मिलते पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने मातहत अधिकारियों की टीम बनाकर माफिया विधायक के परिजनों और निकटतम सहयोगियों को कानून के शिकंजे में कसने का निर्देश जारी कर दिया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया है।

गैर जमानती वारंट के चलते फंदे में आएंगे परिजन

-आफशा अंसारी पत्नी मुख्तार अंसारी निवासी तरंजी मोहल्ला थाना मोहम्मदाबाद युसुफपुर जनपद गाजीपुर।

- आतिफ उर्फ सरजील रजा निवासी सैयद बाड़ा थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर।

- अनवर शहजाद निवासी सैयद बाड़ा थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर।

- जाकिर उर्फ विक्की निवासी मुस्तफाबाद थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर।

- रवि नरायन सिंह निवासी डोमनपुरा बालापुर थाना मोहम्मदाबाद युसुफपुर जनपद गाजीपुर।

chat bot
आपका साथी