ऑनलाइन सुनवाई के दाैरान मुख्तार अंसारी ने रोना राेया, कहा - 'टीवी हटाने से नहीं सुन पा रहे समाचार'

सात मिनट की ऑनलाइन सुनवाई में मुख्तार अंसारी ने जज से रोना राेया कि जेल में उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। यहां तक कि समाचार के लिए लगी टीवी भी हटा ली गई है। टीवी हटाए जाने के बाद वे समाचार तक नहीं सुन पा रहे हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 02:29 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:34 PM (IST)
ऑनलाइन सुनवाई के दाैरान मुख्तार अंसारी ने रोना राेया, कहा - 'टीवी हटाने से नहीं सुन पा रहे समाचार'
मुख्तार अंसारी ने जज से रोना राेया कि जेल में उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही हैं।

आजमगढ़, जेएनएन। वर्ष 2011 में जिले के मेंहनाजपुर में एक मजूदर की हुई हत्या के प्रकरण में मुख्तार अंसारी की शुक्रवार को आनलाइन सुनवाई हुई। इस दौरान एडीजे गैंगेस्टर कोर्ट जितेंद्र यादव ने 12.36 बजे से 12.47 बजे तक सुनवाई की। मुख्तार अंसारी सहित पांच लोगों की सुनवाई की तारीख 26 जुलाई मुकर्रर की गई है। मुख्‍तार अंसारी से जुड़ा यह मामला काफी चर्चित रहा है। इस मामले में मुख्‍तार खुद के जेल में होने को लेकर खुद को बेकसूर बता चुका है। 

लगभग सात मिनट की ऑनलाइन सुनवाई में मुख्तार अंसारी ने जज से रोना राेया कि जेल में उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। यहां तक कि समाचार के लिए लगी टीवी भी हटा ली गई है। टीवी हटाए जाने के बाद वे समाचार तक नहीं सुन पा रहे हैं। इस बाबत मामले की सुनवाई के दौरान अगली तिथि 26 जुलाई तय की गई है। इससे पूर्व भी कई मामलों की ऑनलाइन सुनवाई के दौरान मुख्‍तार ने अपनी समस्‍याएं जज को सुनाई हैं। इसमें स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर फ‍िजियोथेरेपी, कूलर, मच्‍छरदानी और बिस्‍तर तक की शिकायत की जा चुकी है। वहीं पूर्व में जेल मैनुअल के अनुसार मुख्‍तार को सुविधाएं देने की सिफारिश की जा चुकी हैं।  

chat bot
आपका साथी