भदोही के ज्ञानपुर में नहर के पास नवजात शिशु का सिर मिला, नोंच रहे थे कुत्ते

भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के चकवा नहर के पास मंगलवार को शाम एक नवजात शिशु का सिर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसके उम्र का आंकलन किया जा रहा है। उसका धड़ खोजने में पुलिस जुट गई है।

By saurabh chakravartiEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 04:58 PM (IST)
भदोही के ज्ञानपुर में नहर के पास नवजात शिशु का सिर मिला, नोंच रहे थे कुत्ते
नवजात शिशु का सिर मिलने से सनसनी फैल गई।

भदोही, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के चकवा नहर के पास सोमवार को देर शाम एक नवजात शिशु का सिर मिलने से सनसनी फैल गई। उसके उम्र का आंकलन किया जा रहा है। उसका धड़ खोजने में पुलिस जुट गई है। उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। जब वह नहर के पास मिला तो उसे कुत्ते नोच रहे थे।

नवजात शिशु को मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। एक पखवारा पूर्व भदोही में झाड़ में एक नवजात शिशु को ग्रामीणों ने देखा था। चाइल्ड लाइन की टीम पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। बिटिया को स्वस्थ होने के बाद उसे सोनभद्र स्थित बाल संरक्षण गृह भेज दिया था। कुछ इसी तरह किसी ने चकवा के पास नहर के किनारे नवजात शिशु को फेंक दिया। सोमवार को देर शाम कुत्ते नवजात शिशु के सिर को नोच रहे थे। ग्रामीणों की नजर पड़ी तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक आलमगीर ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया कि नवजात शिशु का सिर है इसलिए पहचान करना थोड़ा मुश्किल है। उधर, ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन इस तरह के मामले यहां पर होते रहते हैं। कई नवजात शिशु मिल चुके हैं। उन्हें ङ्क्षजदा रहते किसी न किसी की नजर पड़ जाती थी।

chat bot
आपका साथी