वाराणसी के रोह‍निया इलाके में मामी के आठ लाख के गहने लेकर भांजा फरार, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र में हुई जिसने दया कर भांजे को घर पर शरण ही नहीं लॉकडाउन में घर बैठाकर खाना खिलाया उसी के साथ दगाबाजी कर भांजा गहने लेकर फरार हो गया। अवलेशपुर में रहनेवाले विकास मिश्रा ने अपने भांजे के खिलाफ गहने लेकर भागने की तहरीर दी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:10 PM (IST)
वाराणसी के रोह‍निया इलाके में मामी के आठ लाख के गहने लेकर भांजा फरार, पुलिस जांच में जुटी
दगाबाजी कर भांजा गहने लेकर फरार हो गया।

वाराणसी, जेएनएन। समाज में चंद रुपयों के लिए कुछ लोग रिश्ते को भी कलंकित कर दे रहे हैं। ऐसी ही घटना रोहनिया थाना क्षेत्र में हुई जिसने दया कर भांजे को घर पर शरण ही नहीं लॉकडाउन में घर बैठाकर खाना खिलाया उसी के साथ दगाबाजी कर भांजा गहने लेकर फरार हो गया। थाना क्षेत्र के अवलेशपुर में रहनेवाले विकास मिश्रा ने अपने भांजे के खिलाफ गहने लेकर भागने की तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

मूलरूप से सीखड़ मिर्जापुर के रहने वाले विकास मिश्रा अपनी पत्नी नीलू और बच्चों के साथ अवलेशपुर में रहते हैं। विकास ने बताया कि उन्होंने अपने चचेरे भांजे नवनीत तिवारी निवासी नरैचा ,गंगापुर को अपने घर पर रखे थे।नवनीत ओला कंपनी में कार चलाता था लेकिन लॉकडाउन से घर पर ही बैठा था। 10 जून को अचानक अपनी मामी के गहने जिसमें दो हार सेट, चेन, कंगन, मांगटीक , अंगूठी 3, झुमका ,झाली और चांदी के गहने सहित 10 हजार नगदी लेकर फरार हो गया। विकास ने बताया कि लगभग 8 लाख के गहने हैं। इसके बाद पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हुआ है। नवनीत अपने घर भी नही गया और मोबाइल भी बंद कर दिया था। विकास ने बताया कि उसके एक मित्र से संपर्क करने के बाद किसी तरह पता चला कि औढ़े स्थित एक ज्वेलर्स के यहां बेच दिया है। मामले की जानकारी सीओ सदर डॉ चारु द्विवेदी को हुई जिन्होंने अखरी चौकी प्रभारी को जांच सौंपी है।

chat bot
आपका साथी