वाराणसी के रोहनिया में गला रेत कर युवक की हत्या, पुलिस और फाॅरेंसिक टीम कर रही जांच

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के कचनार राजातालाब स्थित व्यावसायिक कांप्लेक्स के मालिक जय हिंद पटेल उर्फ गोलई की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 05:43 PM (IST)
वाराणसी के रोहनिया में गला रेत कर युवक की हत्या, पुलिस और फाॅरेंसिक टीम कर रही जांच
वाराणसी के रोहनिया में गला रेत कर युवक की हत्या, पुलिस और फाॅरेंसिक टीम कर रही जांच

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया थाना क्षेत्र के कचनार राजातालाब स्थित व्यावसायिक कांप्लेक्स के मालिक जय हिंद पटेल उर्फ गोलई (41 वर्ष) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर रोहनिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस फाॅरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ वारदात की तफ्तीश में जुटी हुई है। वहीं शव को भी पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है।

पहली पत्नी की हो चुकी है मौत, दूसरी पत्नी से चल रहा विवाद

जय हिंद पटेल राजातालाब पशु चिकित्सालय के पीछे स्थित अपने आवास में रहते थे। सुबह आसपास के लोगों ने आवास के बरामदे में खून देखा तो उन्हें शंका हुई। कमरे के अंदर झांकने पर खून से लथपथ जय हिंद का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। परिजनों ने बताया कि जय हिंद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है और दूसरी पत्नी से विवाद चल रहा है।

घटना स्थल के 100 मीटर दूरी पर विगत 2 वर्ष पहले चौकीदार की भी हुई थी हत्या

पहली पत्नी के तीन बेटे हैं, जिनमें से एक मामा और बाकि दो बेटे बड़े पिता के साथ रहता है। मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश सहित अन्य बिंदुओं को खंगाला जा रहा है। जल्द ही वारदात की वजह स्पष्ट कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बताते चलें कि घटना स्थल के 100 मीटर दूरी पर विगत 2 वर्ष पहले चौकीदार की भी हत्या हुई थी।घटना को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं भी हो रही है।

एटीएम कार्ड बदल कर धन निकालने वाला युवक गिरफ्तार

फुलपुर पुलिस ने लोगों की मदद करने के नाम पर एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर धन निकालने वाले एक युवक को धर दबोचा। पूछताछ के बाद उसे शनिवार को जेल भेज दिया गया। सिंधोरा चौकी इंचार्ज संजीत बहादुर सिंह  शुक्रवार को सायंकाल में गश्त पर थे तभी एक युवक सिंधोरा स्थित यूबीआइ के एटीएम के पास संदिग्ध अवस्था मे खड़ा मिला। चौकी इंचार्ज उसके पास पहुचते  तभी वह भागने लगा। जिस पर हमराही सिपाहियों ने धर दबोचा। जब उससे कड़ाई से पूछताछ व तलाशी ली तो वह अपने शौक को पूरा करने के लिए मदद के नाम पर लोगों के एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर बाद में उनके एटीएम से रुपये निकाल लेता था। उसने जौनपुर के एक किसान के एटीएम से कुछ दिन पूर्व ही 20 हजार रुपये नगद और 35 हजार की ऑनलाइन शॉपिंग करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने उसके पास से दो एटीएम कार्ड व एक अबैध 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। गिरफ्तार युवक सुजीत कुमार राजभर पुत्र हरिराम राजभर निवासी वनगांव मार्टीनगंज आजमगढ़ को धारा 419 व 420 तथा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी