मऊ में युवक की ईंट से कूचकर हत्‍या, मौके पर डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम ने तलाश साक्ष्‍य

कोपागंज थाना क्षेत्र के बसारथपुर में बुधवार की रात हरिजन बस्ती निवासी एक युवक की हत्या ईंट से कूचकर कर दी गयी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:20 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 10:34 AM (IST)
मऊ में युवक की ईंट से कूचकर हत्‍या, मौके पर डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम ने तलाश साक्ष्‍य
मऊ में युवक की ईंट से कूचकर हत्‍या, मौके पर डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम ने तलाश साक्ष्‍य

मऊ, जेएनएन। कोपागंज थाना क्षेत्र के बसारथपुर में बुधवार की रात हरिजन बस्ती निवासी एक युवक की हत्या ईंट से कूचकर कर दी गयी। जिसकी जानकारी सुबह घर से निकले लोगों को हुई तो पास जाकर युवक की शिनाख्‍त की। युवक की पहचान के बाद लोगों ने मृतक के घर वालों को सूचित करने के साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। इस दौरान हत्‍या की जानकारी होने के बाद देखते ही देखते वहां लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस हत्या की वजह तलाशने में जुट गई है। जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया, मृतक पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वहीं वारदात की जानकारी होने के बाद घटनास्थल पर एडिशनल एसपी भी पहुंचे, इसके कुछ देर बाद एसपी अनुराग आर्य भी पहुंचे और परिजनों से वारदात की जानकारी ली। 

क्षेत्र के बसारथपुर निवासी विनोद की वहीं चट्टी पर ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। वह समय से दुकान बंद कर घर आ गया और खाना खाकर बुधवार की रात लगभग 10 बजे वह घर से निकला। इसके बाद वह फिर घर वापस नहीं आया, घर वालों के अनुसार कहीं जाने की समझ कर परिवार के लोगाें ने इंतजार भी नहीं किया।लेकिन गुरुवार को सुबह जब लोग गांव से बाहर काम से निकले तो देखा कि एक बाउंड्री वाल में युवक पड़ा हुआ है। नजदीक जाकर लोगों ने देखा तो युवक की पहचान हो सकी। मृतक के घरवालों को लोगों ने सूचित करने के साथ ही पुलिस को भी वारदात की सूचना दे दी। इसके बाद जिसे भी जानकारी हुई वह भीड़ में शामिल होता चला गया।

सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्या की वजह पुलिस तलाशने में लगी हुई है। मृतक की अभी शादी नही हुई थी, हत्या की जगह टूटी हुई चूड़ी का टुकड़ा मिलने की वजह से लोग तरह तरह की बातें करते रहे। गांव के लोगों के अनुसार मामला आशनाई का हो सकता है। वहीं पुलिस हत्या को लेकर जांच में कई बिंदुओं को केंद्र में रखकर कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले का खुलासा जल्द कर दिया जायेगा। जांच के लिए पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाकर हत्‍यारों के पड़ताल की कोशिश की।

chat bot
आपका साथी