एक तरफा प्यार में किशोरी की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या, प्रेमी की हुई धुनाई

नई बाजार में बुध्‍वार की सुबह स्कूल जाते समय हाईस्‍कूल की छात्रा पर चाकू से सिरफि‍रे ने हमला कर दिया, गंभीर रूप से जख्‍मी छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 11:39 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 03:06 PM (IST)
एक तरफा प्यार में किशोरी की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या, प्रेमी की हुई धुनाई
एक तरफा प्यार में किशोरी की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या, प्रेमी की हुई धुनाई

मऊ (जेएनएन) । एक तरफा प्यार का अंजाम अंतत: खूनी खेल से बुधवार को खत्म हुआ। दोहरीघाट थाना क्षेत्र के नईबाजार भैंसाखरग निवासी 16 वर्षीय किशोरी अर्चना द्वारा शादी करने से नकारने पर 21 वर्षीय रिश्ते में चचाजाद भाई सूरज ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह 9:30 बजे जब कक्षा 10 में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर से करीब 50 मीटर दूर ही पहुंची थी कि आरोपी ने किशोरी के गले पर चाकू से वार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गई। घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी भाग रहा था कि ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। इसमें वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

नईबाजार भैंसाखरग के दोनों प्रेमी युगल को एक वर्ष पूर्व परिजनों ने पकड़ा था। तब से दोनों के परिजन उन पर लगाम लगाए हुए थे। बुधवार की सुबह करीब 9:30 बजे दोहरीघाट स्थित एक विद्यालय में कक्षा 10 की छात्रा अर्चना पुत्री राजकुमार घर से निकली। वह घर से लगभग 50 मीटर दूर ही गई थी कि रास्ते में उसके प्रेमी सूरज से रास्ता रोक लिया। सूरज उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। इस पर उसने शादी का प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया। कई दिन से प्रस्ताव न स्वीकारने के चलते सिरफिरा सूरज बुधवार को चाकू लेकर आया हुआ था। जब अर्चना ने शादी का प्रस्ताव नहीं माना तो युवक ने एकतरफा प्यार में उसके गले में चाकू से वार कर दिया।

इससे वह चीखते हुए सड़क पर ही गिर गई और छटपटाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर आए ग्रामीणों ने भाग रहे हमलावर को दबोच लिया और लात-घूसों से जमकर धुनाई कर दी। वहीं गंभीर रूप से घायल किशोरी को तुरंत इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया तथा घायल सिरफिरे प्रेमी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी