11 साल की बच्ची संग दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी में रोहनिया क्षेत्र के एक गांव में बच्ची को गुरुवार सुबह जब उसकी मां जगाने के लिए गयी तो अर्धनग्न खून से लथपथ पाया, पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

By Edited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 04:56 PM (IST)
11 साल की बच्ची संग दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी
11 साल की बच्ची संग दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी (रोहनिया) : थाना क्षेत्र के एक गांव मे बच्ची को गुरुवार सुबह जब उसकी मां जगाने के लिए गयी तो अर्धनग्न खून से लथपथ शव को देखकर बेहोश हो गयी। शोर सुनकर पास पड़ोस की महिलाएं व अन्य लोग मौके पर आ गए। इसी बीच घटना की जानकारी 100 नम्बर पर पुलिस को दिया तो सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो गाव के लोग विरोध पर उतर आये। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों को बुलाने की माग के साथ फिंगर प्रिंट दस्ता, डॉग स्कॉयड बुलाने की लोगों ने मांग करते हुए मोहनसराय अदल पुरा मार्ग जाम कर दिया।

प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसके गर्दन व चेहरे पर किसी धारदार या चाकू से वार कर हत्या की बात सामने आ रही है। ग्रामीणों के विरोध के बाद पुलिस ने जिस कमरे में शव पड़ा है उसे सील कर दिया। बवाल की सूचना पर मौके पर जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी पर पहुंचे। परिजनों से पूछताछ के अलावा घटनास्थल की भी पड़ताल कर मौके का जायजा लिया। पुलिस ने मौके पर डाग स्क्वायड बुला कर जांच शुरू कर दी है। वहीं फोरेंसिक एक्सपर्ट भी मौके पर बुलाकर फिंगर प्रिंट ले गए हैं। पुलिस भी इस गंभीर मामले को लेकर खासी सतर्कता बरत रही है। दूसरी ओर मौके पर लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस भी आस पड़ोस में पूछताछ कर मामले के जल्द खुलासे में लग गई है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन भी काफी सतर्कता बरत रहा है। घटना के बारे में थाना प्रभारी प्रकाश गुप्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है और मृतका के मां की तहरीर पर तीन से चार अज्ञात लोगों के खिलाफ पाक्‍सो एक्ट का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।

chat bot
आपका साथी