मुंबई की बारिश में फिसला रेल गाड़ियों का पहिया, इस रूट पर संचालित ट्रेनें आठ घंटे लेट

विलंबित होने के कारण वाराणसी से गुजरने वाली निर्धारित समय के बजाय देर से रवाना की जाएंगी। इनके सफाई एव मरम्मत कार्य के लिए भी समय आरक्षित है। रेलवे परिचालन विभाग के अनुसार महानगरी स्पेशल ट्रेन शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे कैंट स्टेशन से रवाना होगी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 12:05 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 12:05 PM (IST)
मुंबई की बारिश में फिसला रेल गाड़ियों का पहिया, इस रूट पर संचालित ट्रेनें आठ घंटे लेट
विलंबित होने के कारण वाराणसी से गुजरने वाली निर्धारित समय के बजाय देर से रवाना की जाएंगी।

वाराणसी, जेएनएन। मुंबई में मूसलाधार बारिश (हैवी रैन फॉल) के चलते ट्रेनों का परिचालन भी बेपटरी हो गया। शुकवार को मुंबई से चलकर कैंट स्टेशन आने वाली गाड़ियां सर्वाधिक आठ घंटे तक विलंबित रही। इनमें शामिल महानगरी कोविड स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय सुबह 3.40 बजे के बजाय विलंब से पूर्वाह्न 11.30 बजे आएगी। दादर -मंडुआडीह सुपरफास्ट ट्रेन तय समय रात्रि 1.30 बजे के स्थान पर सुबह सात बजे पहुंची।

दादर -गोरखपुर स्पेशल ट्रेन निर्धारित समय अपराह्न 12.50 के बजाय अपराह्न 1.45 बजे आएगी। एलटीटी -जयनगर पवन स्पेशल अपराह 2.30 बजे पहुंचने की संभावना है। रत्नागिरी स्पेशल ट्रेन नियत समय से एक घंटे विलंब आएगी। मुंबई की बारिश का असर सूरत -छपरा तप्तीगंगा स्पेशल का भी दिखा। यह ट्रेन एक घंटे 10 मिनट की देरी से कैंट स्टेशन पहुंचने की संभावना है। फिलहाल, मुंबई से चलकर वाराणसी आने वाली कामायनी स्पेशल ट्रेन का अब तक कोई लोकेशन नही मिला।

विलंब से लौटेंगी ट्रेनें : विलंबित होने के कारण वाराणसी से गुजरने वाली निर्धारित समय के बजाय देर से रवाना की जाएंगी। इनके सफाई एव मरम्मत कार्य के लिए भी समय आरक्षित है। रेलवे परिचालन विभाग के अनुसार महानगरी स्पेशल ट्रेन शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे कैंट स्टेशन से रवाना होगी। मंडुआडीह -सुपरफास्ट ट्रेन को पूर्वाह्न 11 बजे रवाना किया जाएगा। इसके अलावा दादर-गोरखपुर, पवन स्पेशल, रत्नागिरी स्पेशल व तप्तीगंगा स्पेशल ट्रेन 10 से 15 मिनट का ठहराव लेकर कैंट स्टेशन से प्रस्थान करेगी। कामायनी स्पेशल के आने के बाद ही उसके संचालन पर निर्णय लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी