मऊ में पेशी पर नहीं आए मुख्तार अंसारी, वकील ने सीजेएम कोर्ट में पेश की मेडिकल रिपोर्ट

बुधवार को सदर विधायक मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेश नहीं हो सके। इस बार भी पेश न होने का आधार उनकी मेडिकल रिपोर्ट बनी है। पंजाब में बंद मुख्‍तार अंसारी को जेल प्रशासन ने उनके स्वास्थ्य को आधार बनाते हुए कोर्ट भेजने में असमर्थतता जता दी थी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:06 PM (IST)
मऊ में पेशी पर नहीं आए मुख्तार अंसारी, वकील ने सीजेएम कोर्ट में पेश की मेडिकल रिपोर्ट
मुख्‍तार अंसारी को जेल प्रशासन ने उनके स्वास्थ्य को आधार बनाते हुए कोर्ट भेजने में असमर्थतता जता दी थी।

मऊ, जेएनएन। एक बार फिर बुधवार को सदर विधायक मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेश नहीं हो सके। इस बार भी पेश न होने का आधार उनकी मेडिकल रिपोर्ट बनी है। पंजाब में बंद मुख्‍तार अंसारी को जेल प्रशासन ने उनके स्वास्थ्य को आधार बनाते हुए कोर्ट भेजने में असमर्थतता जता दी थी।

सदर विधायक मुख्तार अंसारी के लेटर पैड पर जारी फर्जी शस्त्र लाइसेंस के मामले की सुनवाई में उन्हें बुधवार 21 अक्टूबर को स्थानीय सीजेएम कोर्ट में पेश होना था परंतु एक बार फिर विधायक कोर्ट में नहीं आए। उनके अधिवक्ता दारोगा सिंह ने न्यायिक मजिस्ट्रेट बलवंत भारती की अदालत में विधायक के अस्वस्थ होने का प्रमाण पत्र सौंपा। 

स्थानीय सदर विधायक मुख्तार अंसारी के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट से जारी वारंट बी जारी किया गया था। वारंट बी के तामीला के लिए मऊ पुलिस वारंट लेकर पंजाब के लिए गई थी। मुख्तार अंसारी पंजाब राज्य के रूपनगर मोहाली जेल में बंद हैं। स्थानीय सीजेएम कोर्ट ने अवैध शस्त्र लाइसेंस के मामले में अंसारी को 21 अक्टूबर को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया था। पंजाब से विधायक को लाने के लिए मऊ पुलिस ने कोर्ट से वारंट बी हासिल किया था। उसी वारंट के तामीला के लिए जनपद पुलिस की टीम पंजाब जाकर तामीला करा चुकी थी। इस बीच विधायक के अस्वस्थ होने की सूचना आने के बाद उनको भेजा नहीं जा सका।

chat bot
आपका साथी