मुख्तार अंसारी आया और अब अतीक अहमद की बारी, बोले यूपी के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि मुख्तार अंसारी के प्रदेश में लाने के बाद अब माफिया अतीक अहमद को भी गुजरात से भाजपा की सरकार लाएगी। अब तक अतीक अहमद के 52 आलीशान महलों पर बुलडोजर चल चुका है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 08:17 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 08:17 PM (IST)
मुख्तार अंसारी आया और अब अतीक अहमद की बारी, बोले यूपी के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल
उत्‍तर प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल

बलिया, जेएनएन। प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि मुख्तार अंसारी के प्रदेश में लाने के बाद अब माफिया अतीक अहमद को भी गुजरात से भाजपा की सरकार लाएगी। वे बुधवार को अपने कैंप कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान बोल रहे थे। कहा कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब सरकार ने रोकने का पूरा प्रयास किया। उसका एक भी तिकड़म काम नहीं आया।  बावजूद इसके योगी सरकार उसे उत्तर प्रदेश लाने में सफल हो गई है। कहा कि अब अतीक अहमद के लिए प्रयास तेज होगा। अतीक अहमद अभी गुजरात की जेल में बंद है। उसका समय भी अब निश्चित रूप से आएगा। प्रदेश की जनता को यह पीडि़त किए थे। सरकार ऐसे अपराधियों को सजा दिलाना चाहती हैं। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे अपराधियों को प्रदेश ले आकर न्यायालय के माध्यम से इन्हें सजा दिलाई जाय। बताया कि अतीक अहमद के 52 आलीशान महलों पर बुलडोजर चल चुका है।

विवादित बयानों से मंत्री सुर्खियों में

बीते एक माह के भीतर मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कई विवादित बयान दिये। वे पहले मस्जिदों के लाउड स्पीकर उतारने और मुस्लिम महिलाओं को बुर्का पहनने से मुक्ति देने का बयान दे चुके हैं। इसे लेकर जिले में खूब हलचल मच चुकी है। सपा के पूर्व मंत्री नारद राय समेत कई नेता विरोध में उतर आए थे।

chat bot
आपका साथी