सांसद जया बच्चन ने दी है भदोही को करोड़ों की सौगात, कई योजनाओं पर निधि खर्च कर विकास को दी गति

राज्यसभा सांसद व सिने तारिका जया बच्चन का जिले के विकास में अहम योगदान है। उन्होंने विकास योजनाओं के जरिए कालीन नगरी को करोड़ों रुपये की सौगात दी है। दो करोड़ रुपये उनकी निधि का धन जिले में है। जिसके लिए प्रस्ताव का इंतजार हो रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 05:51 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 05:51 PM (IST)
सांसद जया बच्चन ने दी है भदोही को करोड़ों की सौगात, कई योजनाओं पर निधि खर्च कर विकास को दी गति
राज्यसभा सांसद व सिने तारिका जया बच्चन का जिले के विकास में अहम योगदान है।

भदोही, जेएनएन। राज्यसभा सांसद व सिने तारिका जया बच्चन का जिले के विकास में अहम योगदान है। उन्होंने विकास योजनाओं के जरिए कालीन नगरी को करोड़ों रुपये की सौगात दी है। भदोही ब्लाक के दत्तीपुर व सुरियावां से एक गांव को गोद लेकर कराए गए कार्य हो या फिर कुशियरा में जलनिकासी 10.50 लाख रुपये की लागत से कराए गए नाले का निर्माण हो या फिर रयां, में 65 लाख की लागत से कराया गया एक किमी लंबी सीसी रोड व डभका गांव में इंटरलाकिंग मार्ग का कार्य। यह सब कार्य ऐसे हैं जो जिले के विकास के प्रति उनकी योगदान को बयां करती दिखती हैं।

सपा सांसद जया बच्चन द्वारा भदोही जनपद से नौ वर्ष पहले ही अपना नोडल जिला बनाते हुए विकास कार्यों हेतु करोड़ों रुपये की सौगात दी थी। इस दौरान उनकी निधि से विभिन्न स्थानों पर काफी काम कराए गए। उनके तरफ से जनपद के विकास के लिए अपने निधि से सात करोड़ रुपये धन उपलब्ध कराया जा चुका है। भदोही-पिपरी मार्ग स्थित नाले पर लगभग 70 लाख की लागत से पुलिया का निर्माण भी कराकर आवागमन को सुगम किया गया था। इसमें से अब तक पांच करोड़ रुपये की लागत से काम कराए जा चुके हैं। दो करोड़ रुपये उनकी निधि का धन जिले में है। जिसके लिए प्रस्ताव का इंतजार हो रहा है। प्रस्ताव मिलने पर अन्य विकास कार्य कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी