पूर्व सांसद उमाकांत यादव के आवास पर पुत्र ने बनाया मां बेटे को बंधक, पुलिस ने छुड़ाया

मां-बेटे को जबरन ले जाकर मछलीशहर के बसपा सांसद रहे उमाकांत यादव के आवास पर बंधक बना लिया गया। इसकी जानकारी होते ही बुधवार की रात कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर मां-बेटे को मुक्त कराने के साथ दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:04 PM (IST)
पूर्व सांसद उमाकांत यादव के आवास पर पुत्र ने बनाया मां बेटे को बंधक, पुलिस ने छुड़ाया
कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर मां-बेटे को मुक्त कराने के साथ दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

जौनपुर, जेएनएन। मां-बेटे को जबरन ले जाकर मछलीशहर के बसपा सांसद रहे उमाकांत यादव के आवास पर बंधक बना लिया गया। इसकी जानकारी होते ही बुधवार की रात कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर मां-बेटे को मुक्त कराने के साथ दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

नगर से सटे भांदी मुहल्ला निवासी उर्मिला मौर्या की उसकी बहू से पारिवारिक कलह में मन मुटाव रहता है। बुधवार की रात सास-बहू के बीच कहासुनी हुई। बहू पूर्व सांसद के आवास पर पहुंच गई। वहां से पूर्व सांसद के पुत्र ने दो लोगों को सास को लाने के लिए गाड़ी से भेजा। दोनों युवक उर्मिला मौर्या के घर पहुंचे और उसको व उसके पुत्र को ले जाना चाहे। जब दोनों ने जाने से इन्कार किया तो वाहन में उर्मिला व उसके पुत्र को जबरन बैठाकर पूर्व सांसद के आवास पर ले जाया गया। इसके बाद मां-बेटे को अगवा किए जाने की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली। प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा फोर्स के साथ पूर्व सांसद के आवास पर पहुंचकर वहां बैठाए गए मां-बेटे को मुक्त कराते हुए मौके से दो युवकों को हिरासत में ले लिया। घटना की लिखित तहरीर कोतवाली में दे दी गई है, लेकिन गुरुवार की शाम चार बजे तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि मां-बेटे को ले जाने वाले दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी