सोनभद्र में मां दो बच्चों समेत कुएं में कूदी, दोनों बच्चों की मौत, मां को बचाया गया

रायपुर थाना क्षेत्र के झरना अमकोन गांव में महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद पड़ी। इसकी वजह से दोनों बच्चों की मौत हो गई। बता दें कि सुरसत्ती पत्नी बिग्गन प्रजापति विकलांग होने के साथ ही मानसिक रूप से कमजोर भी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:43 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:45 AM (IST)
सोनभद्र में मां दो बच्चों समेत कुएं में कूदी, दोनों बच्चों की मौत, मां को बचाया गया
रायपुर थाना क्षेत्र के झरना अमकोन गांव में महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद पड़ी।

सोनभद्र, जेएनएन। रायपुर थाना क्षेत्र के झरना अमकोन गांव में महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद पड़ी। इसकी वजह से दोनों बच्चों की मौत हो गई। बता दें कि सुरसत्ती पत्नी बिग्गन प्रजापति विकलांग होने के साथ ही मानसिक रूप से कमजोर भी है। पुलिस के अनुसार महिला के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। वहीं परिजनों से भी इस वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

रविवार की सुबह लगभग सात बजे घर से नाराज़ होकर अंजली (7) तथा आशीष (5) को लेकर घर से कुछ दूरी पर एक कुएं में कूद पड़ी। गांव के कुछ लोग देखकर दौड़ पड़े। कुएं से निकाला गया तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। महिला बच गई है लेकिन वह भी बेहोश हो गई। जानकारी होने के बाद रायपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजने की कार्रवाई कर रही है। इस हादसे के चलते गांव में मातम का माहौल है। वहीं परिजनों के अनुसार अचानक वह बच्‍चों को लेकर निकल गई और कब कुएं तक पहुंच गई पता ही नहीं चला। लोगों के शोरगुल के बाद परिजन पहुंचे तो वह बच्‍चों के साथ कुएं में गिरी हुई थी।  

ग्रामीणों के अनुसार सुबह जानकारी हुई कि महिला अपने दोनों बच्‍चों को लेकर कुएं में कूद गई है। आनन-फानन सभी को कुएं से निकालने की तैयारी शुरू हुई और काफी मशक्‍कत के बाद महिला सहित दोनों बच्‍चों को कुएं से निकाल तो लिया गया लेकिन दोनों बच्‍चों ने तक तक दम तोड़ दिया था। माना जा रहा है कि मानसिक रूप से कमजोर महिला किसी पारिवारिक वजह से कुएं में कूदी थी। वहीं परिजन किसी पारिवारिक विवाद से इन्‍कार कर रहे हैं, जबकि पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है। 

chat bot
आपका साथी