जौनपुर जिले में तीन तलाक की धौंस देकर दोस्‍त से ही पत्‍नी संग करवाता रहा दुष्‍कर्म

नशा जब सिर चढ़ जाए तो कुछ नहीं सूझता कुछ ऐसा ही वाकया पेश आया जौनपुर जिले में केराकत क्षेत्र में। केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नशेड़ी पति ने पैसे के लालच में अपनी ही पत्नी की आबरू का सौदा कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:27 PM (IST)
जौनपुर जिले में तीन तलाक की धौंस देकर दोस्‍त से ही पत्‍नी संग करवाता रहा दुष्‍कर्म
एक गांव निवासी नशेड़ी पति ने पैसे के लालच में अपनी ही पत्नी की आबरू का सौदा कर दिया।

जौनपुर, जेएनएन। नशा जब सिर चढ़ जाए तो कुछ नहीं सूझता, कुछ ऐसा ही वाकया पेश आया जौनपुर जिले में केराकत क्षेत्र में। केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नशेड़ी पति ने पैसे के लालच में अपनी ही पत्नी की आबरू का सौदा कर दिया। पीडि़ता पत्नी का आरोप है कि अपने ही एक दोस्त से पैसे लेकर पत्नी को उसके पास भेज देता था। आरोप लगाया कि पति का दोस्त उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता है।

बंधक बनाकर रखने का आरोप

महिला ने आरोप लगाया है कि करीब एक साल तक उसके साथ जबरन बंधक बनाकर जानवरों जैसा सलूक होता रहा। इस दौरान वह पति के दुष्‍कर्मी दोस्‍त से गर्भवती हो गई। प्रसव के बाद वह मायके आई तो परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद रविवार को वह अपने छह दिन के शिशु को लेकर केराकत कोतवाली पहुंच गई। हालांकि पुलिस तहरीर के आधार पर जांच करने की बात कर रही है। जागरण को महिला ने बताया कि आरोपी से उसकी शादी को अब लगभग आठ वर्ष हो चुके हैं। शादी में पिता ने ससुराल पक्ष को भरपूर दान -दहेज दिया था। पति रशीद शराब और गांजा पीने का आदी है। शादी के बाद से ही पति और सास उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहे हैं।

तीन तलाक की धौंस

महिला का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पैसे लेकर उसका पति अपने दोस्त असलम के पास उसको भेजता रहता है। वहीं मामले में दूसरा आरोपित असलम जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म करता है। विरोध करने पर उसकी सास और उसका पति उसे मारते-पीटते हैं। किसी से बताने पर तीन तलाक देने और जान से मारने की धमकी देते हैं। बताया कि बीते एक साल से उसे बंधक बनाकर रखा गया था। प्रसव होने पर वह किसी तरह बचकर अपने माता-पिता के पास चली आई और आपबीती सुनाई। परिजनों की सलाह पर पीड़िता ने केराकत कोतवाली में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी