विधायक विजय मिश्रा की पुत्री ने उठाए सवाल, एक ही मामले को लेकर पुलिस कितने एफआइआर करेगी दर्ज

विधायक विजय मिश्रा की अधिवक्ता पुत्री रीमा पांडेय ने गोपीगंज कोतवाली में दर्ज मुकदमे पर सवाल उठायी है। गृह मंत्री भारत सरकार और डीजीपी को पत्र भेजकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। आरोप लगाया है कि एक ही मामले को लेकर पुलिस कितने मुकदमा दर्ज करेगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:14 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:14 PM (IST)
विधायक विजय मिश्रा की पुत्री ने उठाए सवाल, एक ही मामले को लेकर पुलिस कितने एफआइआर करेगी दर्ज
विधायक विजय मिश्रा की अधिवक्ता पुत्री रीमा पांडेय ने गोपीगंज कोतवाली में दर्ज मुकदमे पर सवाल उठायी है।

जागरण संवाददाता, भदोही। विधायक विजय मिश्रा की अधिवक्ता पुत्री रीमा पांडेय ने गोपीगंज कोतवाली में दर्ज मुकदमे पर सवाल उठायी है। गृह मंत्री भारत सरकार और डीजीपी को पत्र भेजकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। आरोप लगाया है कि एक ही मामले को लेकर पुलिस कितने मुकदमा दर्ज करेगी। विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूरे परिवार पर फर्जी मुकदमे लादे जा रहे हैं। ज्ञानपुर की जनता हकीकत को जानती है। चाहे जितने मुकदमे लाद दिया जाए लेकिन जनता की अदालत न्याय जरूर करेगी।

शिकायती पत्र में कहा है कि मेसर्स कृष्णमाेहन पार्टनरशिप का फर्म है। इसमे तीन लोगों का हिस्सा है। कृष्णमोहन तिवारी ने पिता, भाई और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा चुके हैं। संपत्ति का विवाद उच्च अदालतों में अभी विचाराधीन है। फर्म किसका है, अभी इसका निर्धारण होना है। आरोप लगाया कि पुलिस से साठ-गांठ कर कृष्णमोहन ने कई वाहनों को बेच दिया। कृष्णमोहन लगातार धमकी दे रहें है कि पैरवी करना बंद कर दों अन्यथा फर्जी मुकदमा दर्ज करवा देगें। वह और उसकी बहन सीमा मुकदमें में पैरवी करती हैं इसलिए पुलिस फर्जी मुकदमा दर्ज कर रही है।

विष्णु मिश्र ने वीडियो जारी कर पुलिस महकमा में हलचल बढ़ा दी

विधायक विजय मिश्र के फरार बेटे विष्णु मिश्र ने गत दिनों को वीडियो जारी कर पुलिस महकमा में हलचल बढ़ा दी। साथ ही एसटीएफ टीम वाराणसी और गोपीगंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई पर सवाल खड़ा कर दिया। आरोप लगाया कि सात सितंबर को आनापुर में पिस्टल फेंककर भागने के मामले में फर्जी प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के समय वह मुंबई के होटल में होने का दावा कर रहे हैं। वीडियो में होटल का नाम और काउंटर भी दिखा रहा है। सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी के फर्म एवं भवन हड़पने के आरोप में विष्णु मिश्रा वांछित चल रह हैं। मामले की विवेचना एसटीएफ वाराणसी को सौंपी गई है। टीम ने आनापुर में छापेमारी कर विधायक के करीबी प्रधान चंदन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान दो प्रतिबंधित पिस्टल भी बरामद किया था। टीम ने पिस्टल को फेंक कर विष्णु मिश्रा को फरार होने की कहानी बनाई थी। एसटीएफ की इस कार्रवाई को लेकर विष्णु मिश्रा वीडियो जारी कर एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी