Mission UP 2022 : अपना दल एस का वन बूथ-टेन यूथ का लक्ष्य, वाराणसी सर्किट हाउस में हुई समीक्षा

मिशन 2022 के मद्देनजर वाराणसी में अपना दल (एस) ने संगठन की कमियों को दूर करने का काम शुरू कर दिया है। पार्टी का लक्ष्य है कि हर बूथ पर कम से कम 10 सक्रिय कार्यकर्ता तैयार किया जाएं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:10 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:10 PM (IST)
Mission UP 2022 : अपना दल एस का वन बूथ-टेन यूथ का लक्ष्य, वाराणसी सर्किट हाउस में  हुई समीक्षा
सर्किट हाउस में अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

वाराणसी, जागरण संवाददाता। मिशन 2022 के मद्देनजर अपना दल (एस) ने संगठन की कमियों को दूर करने का काम शुरू कर दिया है। पार्टी का लक्ष्य है कि हर बूथ पर कम से कम 10 सक्रिय कार्यकर्ता तैयार किया जाएं। इसके लिए गुरुवार को पूर्वी जोन के प्रभारी राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह की मौजूदगी में स्थानीय सर्किट हाउस सभागार में मैराथन समीक्षा बैठक की गई। बैठक में जिलेभर से जोन स्तर तक के पदाधिकारी उपस्थित थे।

राष्ट्रीय सचिव राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव बिल्कुल करीब है। इसकी तैयारी में हम सभी को अभी से जुट जाना है। उन्होंने जिला, विधानसभा और जोन के पदाधिकारियों से कहा कि 12 सितंबर तक बूथ स्तर तक की कमेटियों का गठन जरूरी है। क्योंकि चुनाव जीतने के लिए बूथ जीतना आवश्यक है।

सह प्रभारी राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि पंचायत चुनाव में मिली सफलता से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। इसे बरकरार रखने की जरूरत है। उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय वाणिज्य उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की ओर से जनपद में कराए जा रहे विकास कार्यों के प्रचार-प्रसार पर जोर दिया।

सह प्रभारी व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेश पटेल 'बुलबुल' ने कहा कि जब तक बूथ स्तर पर हम मजबूत नहीं होंगे, चुनाव में सफलता नहीं मिलेगी। लिहाजा तय समय में बूथ स्तर तक के संगठन तैयार कर लें।।सह प्रभारी युवा मंच के राष्ट्रीय महासचिव विजय चौरसिया ने कहा कि हर जिले में संगठन की समीक्षा का कार्य चल रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य सांगठनिक कमियों के सुधार करना है। अभी समय है, जो कमियां हैं, उनको तय समय 15 अगस्त तक दूर कर लें। सरदार पटेल, बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर तथा पार्टी के संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण के साथ शुरू बैठक का समापन प्रतापगढ़ में निर्मित राजकीय मेडिकल कालेज का नामकरण पिछड़ों कमेरों के मसीहा डा. सोनेलाल के नाम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार जताया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डा. नरेंद्र पटेल ने की। संचालन अनुसूचित जाति के युवा मंच के जिलाध्यक्ष जितेंद्र पटेल ने किया।

बैठक में राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य श्याम नारायण पटेल, हौसिला पटेल, उदय प्रताप प्रधान, आनंद प्रकाश पटेल, अजित पटेल, राकेश यादव, अंजू सिंह, रीना वर्मा, डा. सुनील पटेल, चंद्रबली पटेल, दीपू पटेल डा. उमेश पटेल।आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी