चंदौली में लापता बालक का रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव, चेहरे पर चोट के निशान

सदर कोतवाली क्षेत्र के बनौली गांव में ननिहाल में आए मीरजापुर जनपद के जमालपुर थाना क्षेत्र के कर्जी गांव निवासी आदर्श यादव (08) का शव मंगलवार की शाम रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। शरीर व चेहरे पर कई जगह चोट के निशान हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:44 AM (IST)
चंदौली में लापता बालक का रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव, चेहरे पर चोट के निशान
चंदौली जिले में बालक सोमवार की शाम ही घर से लापता हो गया था।

चंदौली, जेएनएन। सदर कोतवाली के बनौली गांव में ननिहाल में आए मीरजापुर जनपद के जमालपुर थाना के कर्जी गांव निवासी आदर्श यादव (08) का शव मंगलवार की शाम रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। शरीर व चेहरे पर कई जगह चोट के निशान हैं। बालक सोमवार की शाम ही घर से लापता हो गया था। परिजनों ने हत्या कर शव ट्रैक किनारे फेंकने का आरोप लगाया। क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुटी है।

लालबाबू यादव का आठ वर्षीय पुत्र अपनी मां अनिता के साथ कुछ दिनों पूर्व ननिहाल में बनौली आया हुआ था। सोमवार की शाम घर से बाहर खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया। नाना चंद्रमा यादव समेत ग्रामीणों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। परिजन रिश्तेदारी व इधर-उधर उसकी खोजबीन में जुटे थे। मंगलवार की शाम गांव के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे उसका रक्तरंजित शव मिला। उसके चेहरे और आंख के पास चाकू से कटने के कई जगह निशान पाए गए हैं। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मां दहाड़े मारकर रोने लगी।

वहीं नाना व ननिहाल में अन्य लोग भी घटना से सदमे में हैं। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की ओर से रात तक मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर नहीं दी गई थी। हालांकि उन्होंने बालक की हत्या कर हत्यारों की ओर से शव रेलवे ट्रैक के किनारे फेंकने की आशंका जताई है। कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी