वाराणसी में कोलुआवीर व्यायामशाला के भीतर महिला संग दुष्कर्म, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

रात में ही लहूलुहान युवती किसी तरह व्यायाम शाला से निकलकर भागी। कुछ दूर पर एक घर के समीप जाकर युवती छिप गई। सुबह लोगों के सोकर उठने के बाद युवती को बिना वस्त्र और खून से लथपथ देख पुलिस को सूचना दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:34 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:53 PM (IST)
वाराणसी में कोलुआवीर व्यायामशाला के भीतर महिला संग दुष्कर्म, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
रात में ही लहूलुहान युवती किसी तरह व्यायाम शाला से निकलकर भागी।

वाराणसी, वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित कोलुआवीर व्यायाम शाला के भीतर मंगलवार की रात में आधा दर्जन की संख्या में युवकों ने 35 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया। लहूलुहान युवती किसी तरह व्यायाम शाला से निकलकर भागी। कुछ दूर पर एक घर के समीप जाकर युवती छिप गई। सुबह लोगों के सोकर उठने के बाद युवती को बिना वस्त्र और खून से लथपथ देख पुलिस को सूचना दी।

स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए युवती को वस्त्र पहनाया। व्यायाम शाला के भीतर कई जगहों पर खून बिखरा पड़ा था। मौके पर एडीसीपी राजेश पांडेय एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार थाना प्रभारी रमाकांत दुबे के साथ पहुंचे। युवती को जिला अस्पताल भेजवाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून को धुलवा दिया। एडीसीपी राजेश पांडेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला लगता है। महिला बाहर की रहने वाली लग रही है। मन्दिर और व्यायाम शाला की देखरेख करने वाले विश्वनाथ ने बताया कि रात में 10 बजे दुकान बंद होने के बाद व्यायाम शाला से लोग निकल जाते हैं। बताया कि छोटा गेट खुला रहता है, संभव है कि अंदर जाने के लिए उसी रास्‍ते का प्रयोग किया गया होगा।

स्थानीय लोगों का कहना था कि सूचना देने के बाद भी क्षेत्रीय पार्षद तक मौके पर नहीं पहुंचे। घटना स्थल के अगल बगल में रहने वाले लोगों की मानें तो देर रात एक मोटरसाइकिल से युवक - युवती गली में घुसते दिखे थे।घटना स्थल के अगल- बगल बस्ती होने के कारण किसी को आवाज सुनाई नहीं पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार ब्लड रिसाव की वजहों की पड़ताल चिकित्‍सक कर रहे हैं। युवती बंगला भाषा बोल रही थी। घटना रात्रि एक बजे के बाद का बताया जा रहा है। वहीं अगल बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को कुछ नहीं मिला। यह घटना पूरे मोहल्ले में चर्चा का विषय बन गयी है।

फोरेंसिक टीम को बिना बुलवाए पुलिस ने खून धुलवाया : सरायनन्द खोजवा स्थित कोलुआवीर मन्दिर में युवती के साथ दुष्कर्म के बाद बिखरे खून को पुलिस ने बिना फोरेंसिक टीम से जांच कराए धुलवा दिया। बिना फोरेंसिक टीम से मौका मुआयना कराए खून धुलवाने को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस ने निरमा पावडर डालकर फैले खून को धुलवा दिया। स्थानीय लोगों का कहना था कि शाम से लेकर देर रात तक व्यायाम शाला के भीतर शराबियों - गंजेडियों का जमावड़ा रहता है। इसकी शिकायत मन्दिर की देखरेख करने वाले कई बार खोजवा पुलिस चौकी पर कर चुके हैं लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया।

chat bot
आपका साथी