गाजीपुर से‍ बिहार से रास्‍ते बदमाशों ने ट्रेन में लूट का विरोध करने पर बाहर फेंका, मौके पर ही मौत

बेटे व बेटी को लेकर विवाह समारोह में शामिल होने ससुराल ईएमयू पैसेंजर ट्रेन से गहमर से बिहिया बिहार जा रहे युवक को बनाही स्टेशन के पास बदमाशों ने लूटपाट के बाद ट्रेन से धक्का दे दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:46 PM (IST)
गाजीपुर से‍ बिहार से रास्‍ते बदमाशों ने ट्रेन में लूट का विरोध करने पर बाहर फेंका, मौके पर ही मौत
विमलेश्वर सिंह को ट्रेन से नीचे धक्का देकर गिरा दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

गाजीपुर, जेएनएन। बेटे व बेटी को लेकर विवाह समारोह में शामिल होने ससुराल ईएमयू पैसेंजर ट्रेन से गहमर से बिहिया बिहार जा रहे युवक को बनाही स्टेशन के पास बदमाशों ने लूटपाट के बाद ट्रेन से धक्का दे दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक का शव पैतृक गांव गहमर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

विमलेश्वर सिंह मुन्ना (45) निवासी पट्टी गोविंद राव गहमर बुधवार अपनी पुत्री के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अपने ससुराल बिहार प्रांत के खरौनी (बिहिया) जनपद भोजपुर जा रहे थे। बिहार के बनाही स्टेशन के समीप साम लगभग सात बजे विमलेश्वर सिंह का ट्रेन चोरों ने अटैची लेकर भागने का प्रयास किया और दोनों पक्ष में हाथापाई शुरू हो गयी। देखते ही देखते ट्रेन लुटेरों के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और विमलेश्वर सिंह को ट्रेन से नीचे धक्का देकर गिरा दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस बीच यात्रियों ने फोन कर रेलवे पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जब इसकी सूचना ससुराल में पहले से ही पहुंची विमलेश्वर सिंह की पत्नी किरन सिंह व एक पुत्री को मिली तो विवाह और खुशी का माहौल गम में बदल गया। रोते बिलखते पत्नी व पुत्री गहमर पहुंचीं। विमलेश्वर सिंह अपने पीछे दो पुत्री व एक पुत्र छोड गये है। अंतिम संस्कार गुरुवार को गांव के नरवा गंगा घाट पर किया गया। पत्नी व पुत्रियों का रो रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी