वाराणसी के सिंधोरा चौराहे के समीप बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, हालत स्थिर

वाराणसी के सिंधोरा चौराहे के समीप सोमवार को अपराह्न 3 बजे के करीब एक दुकान में अपने दोस्तों के साथ चाउमीन खा रहे युवक को स्कोर्पियों सवार बदमाशों ने गोली मार दी। तीनो मुंह बांधे हुए थे। सयोंग से गोली कनपटी के पास से निकल गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:21 PM (IST)
वाराणसी के सिंधोरा चौराहे के समीप बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, हालत स्थिर
अपने दोस्तों के साथ चाउमीन खा रहे युवक को स्कोर्पियों सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

वाराणसी, जेएनएन। सिंधोरा थाने से कुछ दूरी पर सोमवार दोपहर करीब तीन बजे एक फास्ट फूड की दुकान में अपने दोस्तों के साथ चाउमीन खा रहे युवक को भाजपा का झंडा लगी स्कार्पियो सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। संयोग से गोली कनपटी के पास छीलती हुई निकल गई। फायरिंग के दौरान मारपीट भी हुई जिससे संदीप मिश्रा नामक एक अन्य युवक को चोट पहुंची। युवक व गोली मारने वाले एक दूसरे के परिचित हैं। वारदात की वजह दोनों पक्षों के बीच पंचायत चुनाव की रंजिश और क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है। फायरिंग में नाइन एमएम की पिस्टल का इस्तेमाल करने की बात सामने आई है।

सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण अमित वर्मा समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए।बताया जाता है कि सराय शेखलार्ड (सिंधोरा) निवासी 35 वर्षीय विमल सिंह उर्फ भोतू सिंह बाजार स्थित यूनियन बैंक गए थे। बैंक से निकलकर वह दुकान पर बैठकर चाउमीन खा रहे थे। उसी दुकान पर उनके दो दोस्त भी बैठे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चाउमीन खाने के दौरान ही थानागद्दी (जौनपुर) की ओर से स्काॢपयो सवार तीन बदमाश पहुंचे। उन्होंने फास्ट फूड की दुकान से थोड़ी दूर पर स्कार्पियो खड़ी की। इसके बाद तीनों बदमाश दुकान पर गए और विमल से कहासुनी करते हुए चाउमीन बनाने वाले को पीटने लगे। विमल व दोस्तों ने इसका विरोध किया तो उनमें से एक बदमाश ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दो गोली दीवार पर लगी जबकि एक विमल की कनपटी के पास छीलती हुई निकल गई। इस दौरान बदमाशों से विमल और उसके साथियों ने हाथापाई भी की, जिससे एक बदमाश के चेहरे से गमछा भी हट गया। इस पर विमल ने उसे पहचान कर शोर मचाया तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

लहूलुहान विमल को उसके दोस्त तुरंत निजी साधन से मंडलीय अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई। पुलिस के मुताबिक गोली मारने वाले एक बदमाश की पहचान मरूई निवासी मोनू मिश्रा के रूप में हुई। उसके घर दबिश दी गई लेकिन वह मिला नहीं। एसपी ग्रामीण ने बदमाशों की तलाश के लिए तीन टीम गठित की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित मोनू मिश्रा के पिता सहित छह लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं मारपीट में घायल संदीप ने वारदात के बाबत पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी