आजमगढ़ में ढाबे पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, घायल होने के बाद जिला अस्पताल रेफर

आजमगढ़- गाजीपुर मार्ग पर स्थित साईं ढाबा के समीप भुजही निवासी चालक 40 वर्षीय मुमताज को बाइक सवार बदमाश सोमवार को करीब चार बजे गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने से मुमताज लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 06:01 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 06:01 PM (IST)
आजमगढ़ में ढाबे पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, घायल होने के बाद जिला अस्पताल रेफर
आजमगढ़ में गोली लगने से मुमताज लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

आजमगढ़, जेएनएन। आजमगढ़- गाजीपुर मार्ग पर स्थित साईं ढाबा के समीप भुजही निवासी चालक 40 वर्षीय मुमताज को बाइक सवार बदमाश सोमवार को करीब चार बजे गोली मारकर फरार हो गए।  गोली लगने से मुमताज लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। तभी लोगों की ललकार सुनकर बदमाश असलहा लहराते हुए चिरैयाकोट की तरफ भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हरकत में आई और कई टीम गठित करके जगह जगह जगह छापेमारी करना शुरू कर दी।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार भुजही निवासी मुमताज पुत्र बिस्मिल्लाह विगत दिनों सऊदी में रहकर काम करता था। कोरोना काल के समय से वह घर पर है सऊदी में ही किसी व्यक्ति से उसकी कहासुनी और मारपीट हो गई थी। जिसके लिए किसी बदमाश द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी मिली थी। सोमवार को वह पेट्रोल पंप के समीप बारिश होने के कारण रुका हुआ था। तभी बाइक सवार दो युवक आए और एक युवक उसके समीप खड़ा होकर कुछ पूछने लगा और अचानक असलहा निकालकर फायर कर दिया। संयोग ही था कि गोली उसके कंधे में लगती हुई निकल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोल्हुखोर ले गयी जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र तुरंत पुलिस टीम बनाकर बदमाशो को पकड़ने के लिए जगह जगह चेकिंग और छपेमारी में जुट गए। घटना के संबंध में स्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया पुलिया के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है और उसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से धैर्य और संयम बरतते हुए पुलिस का सहयोग करने की अपील की है। शाम तक पुलिस हर चट्टी चौराहे पर सघन तलाशी कर रही है और सर्विलांस के जरिए लोकेशन का पता लगाने में भी जुटी रही लेकिन कोई भी बदमाश पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ सका। हालांकि, पुलिस पूछताछ के आधार पर आरोपितों को चिन्हित करने के प्रयास में लगी हुई है। 

chat bot
आपका साथी