जौनपुर में वक्रांगी केंद्र में फायरिंग कर बदमाशों ने 1.71 लाख रुपये लूटे, ग्रामीणों ने किया पथराव

केराकत कोतवाली क्षेत्र के मखदूमपुर में गुरुवार की सुबह बदमाशों ने गोलियां चलाकर वक्रांगी केंद्र से 1.71 लाख रुपये लूट लिए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 02:26 AM (IST)
जौनपुर में वक्रांगी केंद्र में फायरिंग कर बदमाशों ने 1.71 लाख रुपये लूटे, ग्रामीणों ने किया पथराव
जौनपुर में वक्रांगी केंद्र में फायरिंग कर बदमाशों ने 1.71 लाख रुपये लूटे, ग्रामीणों ने किया पथराव

जौनपुर, जेएनएन। केराकत कोतवाली क्षेत्र के मखदूमपुर में गुरुवार की सुबह बदमाशों ने गोलियां चलाकर वक्रांगी केंद्र से 1.71 लाख रुपये लूट लिए। अदम्य साहस दिखाते हुए ग्रामीणों के पथराव करने पर भागते समय बदमाशों के हाथ से घबराहट में 52 हजार रुपये छूट गए। घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। कनुवानी गांव निवासी वीरेंद्र कुमार मौर्य थानागद्दी-जलालपुर मार्ग पर स्थित मखदूमपुर बाजार में किराए के मकान में दूसरे तल पर यूनियन बैंक का वक्रांगी केंद्र चलाते हैं। करीब आठ बजे वीरेंद्र मौर्य ने अपने सहयोगी राज कुमार के साथ ग्राहकों से लेनदेन कर रहे थे। उसी समय गमछे से मुंह ढंके दो बदमाश वक्रांगी केंद्र में धमक पड़े। सफेद शर्ट पहने बदमाश में वीरेंद्र की कनपटी पर पिस्टल सटा दी। नीले रंग की हाफ टीशर्ट पहने दूसरे बदमाश ने सीसीटीवी के डीवीआर व कैमरे को झपट्टा मारकर तोड़ दिया। बदमाशों ने गोली मार देने की धमकी देते हुए 1.71 लाख रुपये लूट लिए और गमछे में बांधकर भागते समय पिस्टल से चार राउंड गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। बदमाश नीचे सीढ़ी के पास खड़ी की गई अपनी बाइक के पास पहुंचे और जनरल स्टोर संचालक बबलू मौर्या को लक्ष्य कर गोली चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गया।

नदी में मिला युवक का शव, सनसनी

जफराबाद थाना क्षेत्र के नाथुपर गांव में गुरुवार की सुबह 10 बजे गोमती नदी में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। सुबह गांव के कुछ लोग नदी की तरफ गए थे। इस दौरान किनारे पर पानी में एक शव पड़ा दिखा। यह देख काफी लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पाकर थानाध्यक्ष मदनलाल, चौकी प्रभारी वरुणेंद्र राय मय फोर्स मौके पर पहुंचे गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक की उम्र लगभग 32 वर्ष है। जिसके शरीर पर नीले रंग की जीन्स तथा लाल रंग का शर्ट है। शव देखने से लग रहा है कि यह एक दो दिन पहले का है। जांच की जा रही है,जल्द ही शिनाख्त हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी