जौनपुर में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फावड़ा और कुल्हाड़ी से किया हमला, चार लोग घायल

चंदवक थाना क्षेत्र के थानागद्दी- मोढैला मुख्य मार्ग स्थित ब्राह्मणपुर पर एक पेट्रोल पंप पर बीती रात दस बारह की संख्या में आए मनबढ़ों ने कुल्हाड़ी फ़ावड़ा व अन्य धारदार हथियार लेकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इस वारदात में चार कर्मचारी घायल हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:41 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:50 PM (IST)
जौनपुर में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फावड़ा और कुल्हाड़ी से किया हमला, चार लोग घायल
मनबढ़ों ने कुल्हाड़ी फ़ावड़ा व अन्य धारदार हथियार लेकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया।

जौनपुर, जेएनएन। चंदवक थाना क्षेत्र के थानागद्दी- मोढैला मुख्य मार्ग स्थित ब्राह्मणपुर पर एक पेट्रोल पंप पर बीती रात दस बारह की संख्या में आए मनबढ़ों ने कुल्हाड़ी फ़ावड़ा व अन्य धारदार हथियार लेकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इस वारदात में चार कर्मचारी घायल हो गए। जहां मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है वहीं सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं।

थानागद्दी -मोढैला पर ब्राह्मणपुर गांव स्थित लकी फ्यूल स्टेशन पर मनबढ़ युवकों ने हमला कर दिया। कुल्हाड़ी, फावड़ा और अन्य धारदार हथियार से जमकर घण्टों उत्पात मचाया। इस दौरान पंप के मैनेजर पारितोष शुक्ला के सिर में गंभीर चोट आई है। वह मौके पर ही बेहोश हो गए। पंप पर काम करने वाले अमित सिंह, संतोष मिश्रा और चंद्रशेखर पाठक को भी हाथ और पैर में चोट लगी है। सभी घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरिबारी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पंप के मैनेजर की हालत गंभीर है धारदार हथियार से उनके सर में गंभीर चोट आयी वही उनका कान भी कट गया है।

शोर गुल की आवाज और लोगों की सूचना पर पंप मालिक जब अपने लोगो के साथ जब पंप पर पहुचे थो सभी आरोपी चार पहिया वाहन छोड़कर फरार हो गए। घटना के एक घंटे पहले पंप के सामने आरोपी युवकों की आपस में मारपीट हुई थी तब पेट्रोल पंप के कर्मचारियों द्वारा बीच बचाव किया गया था। इसी से खुन्नस खाए मनबढ़ों ने पेट्रोल पंप पर हमला किया। घटना के बाद पंप मालिक द्वारा चंदवक पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी देर में भारी फोर्स के साथ चन्दवक पुलिस मौके पर पहुच गई। मौके पर कुल्हाड़ी, फ़ावड़ा व क्रूजर चार पहिया गाड़ी को अपने कब्जे में कर मामले की जांच मे लग गई। पंप मालिक द्वारा महुली, शिवरामपुर खुर्द और रतनूपुर गांव के आशीष यादव उर्फ बिलारु, रोहित यादव, राहुल यादव और राकेश सहित नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज करने की तहरीर थाने में दी गई है। जिसमें चन्दवक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं।

chat bot
आपका साथी