वाराणसी में मेराज के परिवार वालों ने साजिश का लगाया आरोप, तीन भाई यूपी पुलिस में

गैंगवार में भाई मेराज की हत्या के बाद अशोक विहार स्थित उसके घर मे ईद की खुशियां मातम में बदल गई। पूरा परिवार ईद की नमाज पढ़ने के बाद खुशियां मनाने में व्यस्त था तभी चित्रकूट जेल प्रशासन से मेराज के हत्या की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:39 PM (IST)
वाराणसी में मेराज के परिवार वालों ने साजिश का लगाया आरोप, तीन भाई यूपी पुलिस में
भाई मेराज की हत्या के बाद अशोक विहार स्थित उसके घर मे ईद की खुशियां मातम में बदल गई।

वाराणसी, जेएनएन। चित्रकूट जेल में गैंगवार में भाई मेराज की हत्या के बाद अशोक विहार स्थित उसके घर मे ईद की खुशियां मातम में बदल गई। पूरा परिवार ईद की नमाज पढ़ने के बाद खुशियां मनाने में व्यस्त था तभी चित्रकूट जेल प्रशासन से मेराज के हत्या की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। जेल प्रशासन द्वारा बताया गया कि गैंगवार में मेराज अहमद की हत्या हो गई है। आकर बॉडी ले लीजिए। उसके बाद घर से मेराज के दो भाइयों सेहत कुल पांच लोग चित्रकूट के लिए रवाना हो गए। भतीजे आमिर खान ने बताया कि मार्च में बिना किसी कारण के चाचा को चित्रकूट जेल स्थान्तरित कर दिया गया था।

मार्च के आखरी सप्ताह में बनारस कचहरी में पेशी के दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी जान को खतरा है। उनके सिर में पीछे की तरफ एक फोड़ा हो गया था जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी थी। ऐसी परिस्थिति में वो क्या किसी से रंजिश करते। बताया कि पूर्व के सभी मुकदमों में बरी हो चुके थे। फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजा गया था। बार बार मुख्तार के गुर्गे के रूप में प्रस्तुत किया जाता है। जबकि मुख्तार गिरोह के किसी भी आदमी से कोई संबंध नही था। इस दौरान मेराज के शुभ चिंतकों का घर के आसपास जमावड़ा लगा रहा। 

पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था मेराज

गाजीपुर का मूल निवासी मेराज पांच भाइयो में चौथे नंबर पर था। तीन भाई पुलिस में थे एक भाई रेलवे में नौकरी करते थे। सबसे बड़े भाई हाजी निज़ामुद्दीन यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल से, दूसरे नंबर के भाई अब्दुल कलाम रेलवे में चीफ पार्सल अधिकारी से तीसरे नंबर के भाई अब्दुल सलाम खान यूपी पुलिस में सीओ से रिटायर हो चुके है। मेराज चौथे नंबर पर था। पांचवे नंबर का भाई सेराज अहमद यूपी पुलिस में नौकरी करता है।

chat bot
आपका साथी