वाराणसी में जानलेवा चाइनीज मांझे की चपेट में आकर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की दर्दनाक मौत

चेतगंज थानांतर्गत चौकाघाट फ्लाईओवर पर शनिवार की शाम जानलेवा चाइनीज मांझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना से पूर्व वह फ्लाईओवर से नीचे उतर रहा था। चेतगंज पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 09:21 PM (IST)
वाराणसी में जानलेवा चाइनीज मांझे की चपेट में आकर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की दर्दनाक मौत
जानलेवा चाइनीज मांझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

वाराणसी, जेएनएन। चेतगंज थानांतर्गत चौकाघाट फ्लाईओवर पर शनिवार की शाम जानलेवा चाइनीज मांझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना से पूर्व वह फ्लाईओवर से नीचे उतर रहा था। चेतगंज पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

परिवारीजन ने बताया कि भोला नाथ शुक्ला के चार पुत्रों में आकाश दूसरे नंबर पर थे। विवाहित होने के साथ आकाश को एक पुत्र व एक पुत्री है। बताया कि लहुराबीर क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे। सप्त सागर दवा मंडी से दवा का आर्डर लेकर वह कहीं जा रहे थे कि तभी घटना हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार थाना औराई (मिर्जापुर) स्थित शुकुलपुरा निवासी युवक आकाश शुक्ला (30) एक दवा की कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के पद पर कार्यरत था। किसी काम के सिलसिले में आकाश अपनी बाइक से चौकाघाट की तरफ जा रहा था। पूर्व गाजीपुर स्टैंड के समीप फ्लाईओवर के ऊपर कही से चाइनीज मांझा आकर युवक के गले में फंस गया। हेलमेट पहनने के बावजूद जानलेवा मांझा गले को रेतकर पार हो गया। बाइक दूर जा गिरी और युवक जमीन पर तड़पने लगा। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

आनन- फानन में राहगीरों की सहायता से लहूलुहान युवक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर मृतक की शिनाख्त के बाद उसके घरवालों को सूचना दे दी गई है। जानकारी होने के बाद परिजनों ने अस्‍पताल में आकर मृतक की शिनाख्‍त की। परिजनों का जानकारी के बाद रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस के अनुसार मंझे से गला कटने के बाद पूरी तरह शरीर खून में लथपथ हो गया था। सूचना के बाद अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।  

स्‍थानीय लोगों के अनुसार युवक के बाइक सहित गिरने के बाद लोग दौड़े तो मौके पर जाकर देखा कि चाइनीज मंझे से गला रेता हुआ था। आनन फानन लोगों की मदद से पुलिस ने पीडित को अस्‍पताल भेजा जहां गला पूरी तरह से जख्‍मी होने और काफी खून बहने की वजह से इलाज के दौरान पीडित ने दम तोड़ दिया। परिजनों को हादसे की सूचना के बाद पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है।  

chat bot
आपका साथी