वाराणसी पुलिस के हत्थे चढ़ा पीएनबी प्रबंधक हत्याकांड का मास्टर माइंड, चार शूटरों की तलाश में एसटीएफ की टीम गई बिहार

वाराणसी के करखियांव स्थित पीएनबी शाखा प्रबंधक हत्याकांड का मास्टर माइंड आखिरकार सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि गिरफ्तारी के बाबत पुलिस ने जानकारी देने से इनकार किया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:10 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:10 AM (IST)
वाराणसी पुलिस के हत्थे चढ़ा पीएनबी प्रबंधक हत्याकांड का मास्टर माइंड, चार शूटरों की तलाश में एसटीएफ की टीम गई बिहार
वाराणसी, करखियांव स्थित पीएनबी शाखा प्रबंधक हत्याकांड का मास्टर माइंड आखिरकार सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

वाराणसी, जेएनएन। करखियांव स्थित पीएनबी शाखा प्रबंधक हत्याकांड का मास्टर माइंड आखिरकार सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि गिरफ्तारी के बाबत पुलिस ने जानकारी देने से इनकार किया है। मास्टर माइंड आलोक राय से लूट की रकम के साथ ही वारदात में शामिल शूटरों का पता व हत्या में इस्तेमाल असलहे की जानकारी मिलने की संभावना है।

आलोक राय आजमगढ़ का मूल निवासी बताया जाता है। सूत्रों के अनुसार आलोक राय की जानकारी पर एसटीएफ की एक टीम बिहार के लिए रवाना हुई है। वारदात में चार शूटर शामिल थे, ऐसी आशंका पुलिस प्रशासन की ओर से जाहिर की जा रही है। वारदात में शामिल छह बदमाश पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए थे, जबकि मुख्य आरोपी सहित पांच फरार थे। ऐसे में मास्टरमाइंड के गिरफ्त में आने के बाद जल्द ही पुलिस मामले को सुलझा सकती है।

विगत नौ जून को पीएनबी करखियांव शाखा प्रबंधक फूलचंद राम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दो गैंग के 11 बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए बैंक प्रबंधक को सीएसआर फंड ट्रांजेक्शन के पैसे को दोगुना करने का लालच दिया था। बैंक प्रबंधक ने मड़ियाहू ब्रांच से 41 लाख रुपये निकाले और करखियांव स्थित अपने ब्रांच से कैशियर को अर्दब में लेकर छह लाख रुपये लिए थे। किराए की गाड़ी से बैंक प्रबंधक गैंग सदस्यों से मिले। उसी में सवार होकर वे पैसा निवेश करने वाले व्यक्ति से मिलने निकले थे। रास्ते में बदमाशों के कैश लूटने का प्रयास करने पर उन्होंने विरोध किया। छीना छपटी में पीछे बैठे एक बदमाश ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद 20 लाख रुपये से भरा एक बैग लेकर बदमाश उतर गए और पीछे आ रही अपनी स्कार्पियो में सवार होकर जौनपुर की ओर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस को 27 लाख रुपये से भरा बैग प्रबंधक की स्कार्पियों में मिला था।

जल्द ही मामले के सारे आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे

हत्याकांड का मास्टर माइंड आलोक राय था, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही मामले के सारे आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

- अमित वर्मा, पुलिस अधीक्षक-ग्रामीण

chat bot
आपका साथी