वाराणसी के कई इलाकों में आज पांच घंटे तक नहीं रहेगी बिजली, आइपीडीएस के तहत हो रहे कार्य से बाधा

वाराणसी शहर के विभिन्‍न इलाकों में आज भी बिजली कटौती होगी। नगरीय विद्युत निर्माण खंड के अधिशासी अभियंता सुभाष चंद्रा के अनुसार बिजली विभाग की विभिन्‍न योजनाओं के तहत चल रहे कार्यों को पूरा करने के लिए बिजली कटौती की जा रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 10:49 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 10:49 AM (IST)
वाराणसी के कई इलाकों में आज पांच घंटे तक नहीं रहेगी बिजली, आइपीडीएस के तहत हो रहे कार्य से बाधा
वाराणसी के कई इलाकों में आज पांच घंटे तक नहीं रहेगी बिजली

वाराणसी, जेएनएन। शहर के विभिन्‍न इलाकों में आज भी बिजली कटौती होगी। चितईपुर चौराहे से अमरा बाईपास के बीच पंचकोशी मार्ग के चौड़ीकरण और आइपीडीएस योजना के तहत कराए गए कार्यों के डिस्मेंटल करने के लिए करौंदी और कंदवां उपकेंद्र से जुड़े चितईपुर और कंचनपुर क्षेत्र में सुबह दस बजे से दोपहर तीन बजे तक, चौकाघाट उपकेंद्र से जुड़े तेलियाबाग, दैनिक जागरण चौराहा, मलदहिया, रमाकांत नगर और बेनियाबाग उपकेंद्र से जुड़े चेतगंज क्षेत्र में सुबह 11.30 से दोपहर 3.30 बजे तक, डाफी उपकेंद्र से जुड़े सामनेघाट क्षेत्र में सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक, वहीं पन्नालाल उपकेंद्र से जुड़े पत्रकारपुरम कालोनी, कुंज विहार कालोनी, सेंट्रल जेल, भीम नगर, श्याम नगर, गणेश विहार कालोनी, वरूणा गार्डेन, वरूणा इन्क्लेव, पुलिस लाइन, कचहरी, सर्किट हाउस, भोजूवीर, गिलट बाजार क्षेत्र में लाइन और पोल शिफ्टिंग करने के लिए दोपहर 12 से तीन बजे तक बिजली काटी जाएगी। यह जानकारी नगरीय विद्युत निर्माण खंड के अधिशासी अभियंता सुभाष चंद्रा ने दी है।

इन इलाकों में पांच घंटे होगी कटौती

चितईपुर और कंचनपुर

इन इलाकों में चार घंटे होगी कटौती

तेलियाबाग, दैनिक जागरण चौराहा, मलदहिया, रमाकांत नगर, बेनियाबाग, चेतगंज

इन इलाकों में तीन घंटे होगी कटौती

पत्रकारपुरम कालोनी, कुंज विहार कालोनी, सेंट्रल जेल, भीम नगर, श्याम नगर, गणेश विहार कालोनी, वरूणा गार्डेन, वरूणा इन्क्लेव, पुलिस लाइन, कचहरी, सर्किट हाउस, भोजूवीर, गिलट बाजार ।

chat bot
आपका साथी