भारी फोर्स के बीच बंद हुआ मंडुआडीह फाटक, लोहे की बैरिकेडिंग से किया गया बंद

भारी फोर्स के साथ रेलवे ने शुक्रवार की देर रात में मंडुआडीह 3 अ फाटक को बंद कर दिया। इसकी जानकारी लोगों को अगले दिन शनिवार को लगी तो विरोध- प्रदर्शन करने लगे।

By Edited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 02:23 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 11:47 AM (IST)
भारी फोर्स के बीच बंद हुआ मंडुआडीह फाटक, लोहे की बैरिकेडिंग से किया गया बंद
भारी फोर्स के बीच बंद हुआ मंडुआडीह फाटक, लोहे की बैरिकेडिंग से किया गया बंद

वाराणसी,जेएनएन। भारी फोर्स के साथ रेलवे ने शुक्रवार की देर रात में मंडुआडीह 3 अ फाटक को बंद कर दिया। इसकी जानकारी लोगों को अगले दिन शनिवार को लगी तो विरोध- प्रदर्शन करने लगे। हालांकि फोर्स ने उनके विरोध को नाकाम कर दिया। वहीं रेलवे फाटक बंद होने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। इस फाटक को बंद करने के लिए रात में रेलवे अधिकारियों संग राजकीय रेलवे पुलिस, भेलूपुर व स्थानीय पुलिस भारी फोर्स के साथ मंडुआडीह सब्जी मंडी के पास पहुंची। पूरी रणनीति के साथ रेलवे ने सब्जी मंडी के पास स्थित रेलवे फाटक संख्या 3 अ को लोहे की बैरिकेडिंग से बंद कर दिया। बताते चलें कि इससे पहले भी मंडुआडीह महमूरगंज आवागमन रेलवे फाटक संख्या 3 अ से होता था, जिससे नागरिकों को जाम से जूझना पड़ता था।

मंडुआडीह महमूरगंज रेलवे ओवरब्रिज बनने के बाद फाटक संख्या 3 अ का दबाव समाप्त हो गया था। रेलवे अधिकारियों ने फाटक संख्या 3 अ दीवार बनाकर बंद करने का प्रयास पूर्व में भी किया था। हालांकि भारी विरोध के कारण रेलवे अधिकारियों को पीछे हटना पड़ा था। शुक्रवार की देर रात पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने गाटर लगा कर आवागमन बंद कर दिया। स्थानीय लोगों ने विरोध का प्रयास किया जिसे भारी संख्या में पहुंची पुलिस फोर्स ने नाकाम कर दिया। वहीं फाटक बंद होने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। उधर, फाटक बंद होने के बाद जदयु नेता विकास चंद्र तिवारी व ग्राम प्रधान आनंद मौर्य के नेतृत्व में लोगों ने प्रदर्शन किया। रेलवे प्रशासन विरोधी नारे लगाए तथा मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी राहुल शुक्ल को जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। कहा कि इस संबंध में सोमवार को जिलाधिकारी एवं डीआरएम से मुलाकात कर फाटक खोलने की मांग की जाएगी।

chat bot
आपका साथी